हाईवे पर वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की मौत

बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर गांव के समीप एनएच 18 पर एक वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल वृद्ध को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:50 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:50 PM (IST)
हाईवे पर वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की मौत
हाईवे पर वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की मौत

गोपालगंज : बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर गांव के समीप एनएच 18 पर एक वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल वृद्ध को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के रुपनछाप गांव निवासी 60 वर्षीय मैनु मियां गुरुवार को साइकिल से देवापुर स्थित ग्रामीण बैंक में पैसा जमा करने के लिए जा रहे थे। तभी ये देवापुर गांव के समीप पहुंचे ही थे कि एनएच 28 पर तेज गति से जा रहे एक वाहन ने वृद्ध को टक्कर मार दिया। जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल वृद्ध को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि वृद्ध को टक्कर मारने के बाद वाहन सहित चालक फरार हो गया। पुलिस वाहन चालक के बारे में पता लगा रही है।

chat bot
आपका साथी