प्रखंड तकनीकी प्रबंधक व सहायक के रिक्त पदों पर काउंसिलिग शुरू

जिला कृषि कार्यालय परिसर में मंगलवार को प्रखंड तकनीकी प्रबंधक सहायक तकनीकी प्रबंधक लेखापाल सहित अन्य रिक्त पदों पर बहाली की प्रकिया शुरू कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 03:41 PM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 03:41 PM (IST)
प्रखंड तकनीकी प्रबंधक व सहायक के रिक्त पदों पर काउंसिलिग शुरू
प्रखंड तकनीकी प्रबंधक व सहायक के रिक्त पदों पर काउंसिलिग शुरू

गोपालगंज : जिला कृषि कार्यालय परिसर में मंगलवार को प्रखंड तकनीकी प्रबंधक, सहायक तकनीकी प्रबंधक, लेखापाल सहित अन्य रिक्त पदों पर बहाली की प्रकिया शुरू कर दिया गया है। इन पदों पर बहाली के लिए मंगलवार को जिला कृषि कार्यालय में काउंसिलिग का कार्य प्रारंभ कर दिया गया।

काउंसलिग के लिए जिला कृषि कार्यालय में छह टेबल बनाए गए हैं। काउंसिलिग चार अक्टूबर तक चलेगी। इस संबंध में जिला कृषि पदाधिकारी डॉ. वेद नारायण सिंह ने बताया कि जिले में प्रखंड तकनीकी प्रबंधक के कुल 11 पद के लिए 384, सहायक तकनीकी प्रबंधक के कुल 33 रिक्त पदों के लिए 1345, लेखापाल के सात रिक्त पदों के लिए 729 तथा एक लिपिक पद के लिए 179 आवेदन प्राप्त हुए थे। जिसके बाद मंगलवार को काउंसलिग की प्रकिया प्रारंभ कर दिया गया। काउंसलिग चार अक्टूबर तक चलेगी। उन्होंने बताया कि काउंसिलिग के लिए छह काउंटर बना कर कर्मियों की तैनाती की गई है। काउंसिलिग के दौरान सभी अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों की जांच की जा रही है। काउंसलिग में पहुंचे अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो, इसके लिए इसके लिए विशेष व्यवस्था की गई है। अभ्यर्थियेां को मुख्य गेट से ही एक एक कर अंदर भेजने की व्यवस्था की गई है।

chat bot
आपका साथी