गोपालगंज में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला, बाल-बाल बचे थानेदार

गोपालगंज जिले में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर असमाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इस हमले में थानाध्यक्ष को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sun, 30 Apr 2017 03:36 PM (IST) Updated:Sun, 30 Apr 2017 10:15 PM (IST)
गोपालगंज में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला, बाल-बाल बचे थानेदार
गोपालगंज में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला, बाल-बाल बचे थानेदार

 गोपालगंज [जेएनएन]। थाना क्षेत्र के बरगछिया गांव में छापेमारी करने गए थानाध्यक्ष अनिल कुमार पर ग्रामीणों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। जिसे थानाध्यक्ष द्वारा लाठी से रोकने के बाद भागकर अपनी जान बचाई। घटना शनीवार  देर रात की है।

घटना के बाद उंचकागांव, फुलवरिया व मीरगंज थाना पुलिस द्वारा माैके पर पहुंचकर दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया।माैके से एक बिना नंबर की काले रंग की आपाची बाइक भी बरामद की गई है। 

बताया जाता है कि शनिवार की देर शाम मीरगंज थाना क्षेत्र के बड़कागांव के पास काले आपाची बाइक पर सवार कुछ अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर एक व्यवसायी से बाइक व रूपये की घटना को लूटकर घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद संदेह के आधार पर थानाध्यक्ष अनिल कुमार बरगछिया गांव के सेराजूल हक उर्फ सिंटू मियां के घर छापेमारी करने पहुंचे।

 आरोपी पूर्व में भी बाइक लूट मामले को लेकर जादोपुर थाना में दर्ज एक आपराधिक मामले में कुछ माह पूर्व ही जेल जा चुका है। छापेमारी के दौरान आरोपी फरार हो गया। जिसके बाद थानाध्यक्ष उसकी तलाश में उसकी बथान पहुंचे थे। जहां उसे करकट के एक मकान से गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान थानाध्यक्ष द्वारा लूट कांड मामले को लेकर आरोपी सेराजूल हक से उसके बिना नंबर वाली काले आपाची बाइक के कागजात की मांग की गई। परंतु वह कागज दिखाने के बजाय अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। जिसके बाद सेराजूल के परिवार और उसके पड़ोसियों द्वारा लाठी डंडे से थानाध्यक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया गया। जिसे थानाध्यक्ष ने भाग कर अपनी जान बचाई गई।

घटना के बाद मीरगंज, फुलवरिया थाना पुलिस के साथ माैके पर पहुंचकर घटना में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपी इसी गांव के मनौवर मियां और मजहरूल हक बताए जा रहे है। पुलिस द्वारा माैके से बिना नंबर वाली कालेज रंग की आपाची बाइक को भी जब्त कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: गाय को सड़क से हटाने के लिए हॉर्न बजाया, तो फोड़ दी आंख

घटना को लेकर थानाध्यक्ष अनिल कुमार के आवेदन पर आरोपी सेराजूल हक उर्फ सिंटू, किश्मत मियां, साबिर अली, मनौवर हुसैन, सैबून नेशा, सबनम खातून सहित बीस लोगों के विरूद्ध जानलेवा हमला की प्राथमिकी दर्ज  राई गई है। जिसमें नौ महिलाएं भी शामिल है। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: नागिन डांस के बाद मंडप में बेहोश हुआ दूल्‍हा, दुल्‍हन बोली- शराबी से नहीं करनी शादी

chat bot
आपका साथी