टेंट दुकान का शटर काट कर तीन लाख की चोरी

भोरे थाना क्षेत्र के महारादेउर बाजार में स्थित एक टेंट की दुकान का शटर तोड़कर करीब तीन लाख रुपए के सामान की चोरी कर ली गई। इस मामले को लेकर दुकानदार ने थाने में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 09:17 PM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 09:17 PM (IST)
टेंट दुकान का शटर काट कर तीन लाख की चोरी
टेंट दुकान का शटर काट कर तीन लाख की चोरी

भोरे, गोपालगंज। भोरे थाना क्षेत्र के महारादेउर बाजार में स्थित एक टेंट की दुकान का शटर तोड़कर करीब तीन लाख रुपए के सामान की चोरी कर ली गई। इस मामले को लेकर दुकानदार ने थाने में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बताया जाता है कि कटेया थाने के सुल्तानपुर गांव निवासी वीरेंद्र राम महारादेउर बाजार में जमीन खरीद कर अपना मकान बनवा कर काफी दिनों से रह रहे हैं । इसी मकान में वे टेंट की दुकान भी चलाते हैं। उन्होंने बताया कि रविवार की रात करीब 11 बजे वे दुकान बंद कर सोने के लिए चले गए थे। सुबह में उठने पर पता चला कि दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखे करीब तीन लाख रुपए के सामान की चोरी कर ली गई । उन्होंने इसकी सूचना भोरे थाने की पुलिस को दी । इस संबंध में थानाध्यक्ष अजीत कुमार ¨सह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आवेदन मिलने के बाद एक पुलिस पदाधिकारी को टेंट की दुकान पर जांच पड़ताल के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी