मानपुर में फिर मिला अज्ञात युवक का शव

मानपुर में वारदातों को सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक सात लोगों की हत्या कर दी गई। सोमवार को फिर एक युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को गेरे रोड स्थित रेलवे ओवरब्रिज के पास पानी भरे गड्ढ़े से बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 02:30 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 02:30 AM (IST)
मानपुर में फिर मिला  अज्ञात युवक का शव
मानपुर में फिर मिला अज्ञात युवक का शव

गया । मानपुर में वारदातों को सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक सात लोगों की हत्या कर दी गई। सोमवार को फिर एक युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को गेरे रोड स्थित रेलवे ओवरब्रिज के पास पानी भरे गड्ढ़े से बरामद किया गया।

सूचना पर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। इधर, शव को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। स्थानीय लोगों ने शव की पहचान नहीं की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज पहुंचा दिया। थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि शव की पहचान नहीं हुई है। पानी में कई दिनों से रहने के कारण स्थिति खराब है। यूडी केस दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही है।

विदित हो कि मानपुर क्षेत्र में पिछले डेढ़ माह में पटवाटोली के अंजना कुमारी, प्रेमी युगल, पिंटू कुमार सहित आठ लोगों की हत्या की गई है। इन मामलों की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। अपराधी एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी