गया में विदेशी शराब की बड़ी खेप के साथ दो आरोपित दबोचे गए, ट्रक से 500 कार्टन शराब जब्‍त

गया पुलिस को शराब मामले में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। गया जिले के चाकंद क्षेत्र में पुलिस ने एक ट्रक शराब बरामद की है। ट्रक पर करीब 500 कार्टून शराब लदा हुआ था। जिसे जप्त कर लिया गया है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 10:54 AM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 09:58 AM (IST)
गया में विदेशी शराब की बड़ी खेप के साथ दो आरोपित दबोचे गए, ट्रक से 500 कार्टन शराब जब्‍त
गया में विदेशी शराब की बड़ी खेप के साथ दो आरोपित गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक चित्र।

जागरण संवाददाता, गया। गया पुलिस को शराब मामले में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। गया जिले के चाकंद क्षेत्र में पुलिस ने एक ट्रक शराब बरामद की है। ट्रक पर करीब 500 कार्टून शराब लदा हुआ था। जिसे जप्त कर लिया गया है। साथ ही ट्रक के चालक और एक कारोबारी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई चाकंद थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने की है।

जानकारी मिली है कि शराब का बड़ा खेत झारखंड से बेलागंज ला जा रहा था। जहां शराब का बड़ा कारोबार होता है। इसी सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए ट्रक को चाकंद थाना क्षेत्र से बरामद की है। पुलिस को देख कर ट्रक चालक और कारोबारी भाग रहे थे। लेकिन पुलिस उन दोनों को खदेड़ कर धर दबोचा है। उन दोनों से लगातार पूछताछ की जा रही है। बरामद शराब में अलग-अलग ब्रांड के विदेशी शराब है। पुलिस की माने तो ट्रक पर जानवर का चारा यानी कुट्टी और भूसा लगा हुआ था।

कुट्टी और भूसा में डालकर शराब तस्करों ने 500 कार्टून शराब छुपा रखा था जो छोटा बोतल से लेकर बड़ा बोतल तक भरा पड़ा था। फिलहाल चाकन थाना में जप्त शराब की गिनती की जा रही है जानकारी हो कि पुलिस को यह दूसरी बड़ी सफलता है इससे पहले बोधगया में भी एक ट्रक शराब पकड़ा गया था इसके साथ में पांच कारोबारी भी पुलिस के हत्थे चढ़ा था।

chat bot
आपका साथी