ट्रक ने स्टेशन रोड में मोटरसाइकिल सवार को कुचला

पेज-3 फोटो-जेपीजी में --टक्कर के बाद मोटरसाइकिल लेकर गिर गए थे आनंद ट्रक चालक कुचलता हुआ वाहन लेकर फरार लोगों में आक्रोश जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 08:44 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 08:44 PM (IST)
ट्रक ने स्टेशन रोड में मोटरसाइकिल सवार को कुचला
ट्रक ने स्टेशन रोड में मोटरसाइकिल सवार को कुचला

गया । कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में रविवार को एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार 58 वर्षीय आनंद सहाय को कुचल दिया। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने क्षत-विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया। उनके इकलौते पुत्र अनीश सहाय ने विष्णुपद स्थित श्मशान में मुखाग्नि दी। कोतवाली थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि आनंद सहाय रामपुर थाना क्षेत्र के (एसएसपी आवास के सामने) कौटिल्यपुरी कॉलोनी के रहनेवाले थे। पटना की ओर से एक ट्रक स्टेशन रोड से गुजर रहा था। इसी दौरान गुरुद्वारा मोड़ से कुछ दूरी पर वे गली से मोटरसाइकिल से निकल रहे थे कि ट्रक ने टक्कर मार दी। वे सड़क पर गिर गए। यह देख ट्रक चालक उन्हें रौंदते हुए वाहन लेकर फरार हो गया। चूंकि रविवार होने के कारण स्टेशन रोड में वाहनों का दबाव भी कम था, इसलिए ट्रक चालक आसानी से निकल गया।

घटना के बाद आसपास के लोग वहां जुट गए। लोगों में इस बात का गुस्सा था कि स्टेशन रोड में यातायात पुलिस होती तो यह दुर्घटना नहीं होती। स्टेशन रोड में ट्रक सहित अन्य बड़े वाहन बेलगाम होकर चलते हैं। प्रशासन को इस पर रोक लगानी चाहिए।

---------------------

पीड़ित परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

सड़क दुर्घटना में आनंद सहाय की मौत ने पूरा परिवार को हिला कर रख दिया है। मृतक की पत्नी अमृता सहाय, एक मात्र बेटा अनीश सहाय और बेटी अपराजिता सहाय है। बेटी ने दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी कर ली है। जल्द ही उसका प्लेसमेंट होने वाला था। आनंद सहाय के पिता अभी जीवित हैं, जो छोटे भाई के साथ कौटिल्यपुरी कॉलोनी में एक ही मकान में रहते हैं।

------------------

वार्ड पार्षद का लड़ा था चुनाव

आनंद ने वर्ष 2002 में नगर निगम के वार्ड पार्षद के लिए चुनाव भी लड़े थे, हालांकि उनकी हार हो गई थी। उसके बाद ट्रांसपोर्टिग का व्यवसाय शुरू किया था। कुछ महीने पहले ही उन्होंने ट्रक बेच दिया था। वे समाजसेवा में लगे रहते थे। वे श्री चित्रगुप्त परिवार समिति गेवाल बिगहा के सचिव भी थे। उनके निधन की खबर सुन चित्रांश परिवार व अन्य लोग उनके घर पहुंचे। डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ श्रीवास्तव, वार्ड पार्षद ओमप्रकाश सिंह, पूर्व पार्षद असद परवेज उर्फ कमांडर आदि ने शोकसंतप्त परिवार को सांत्वना दी।

chat bot
आपका साथी