पुलिस अभिरक्षा से चोरी का आरोपित फरार

महकार थाना परिसर से रविवार रात को चोरी के आरोपित विकू कुमार के पुलिस अभिरक्षा से फरार होने का मामला सामने आया है। बताया गया कि धर्मपुर गाव के पवन कुमार के घर से दो चोर पैसे व अन्य सामान की चोरी कर ली थी जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया था। बताया गया कि दोनों आरोपितों की पहचान धरमपुर के गौरव और नादरा गाव के विकू कुमार के रूप में हुई थी। ग्रामीणों ने दोनों को रात भर एक कमरे में बंद रखा और पुलिस को सूचना दी। महकार थाने की पुलिस सोमवार सुबह गाव पहुंची। थानाध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद ने बताया चोरी के आरोपित ने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि थानाध्यक्ष ने पैसे लेकर आरोपितों को छोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि धरमपुर गाव के आरोपित गौरव से भी पाच हजार रुपये की माग की गई थी पर उसने पैसे देने में असमर्थता जताई तो उसे रिमाड होम भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Jun 2019 07:29 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2019 07:29 PM (IST)
पुलिस अभिरक्षा से चोरी का आरोपित फरार
पुलिस अभिरक्षा से चोरी का आरोपित फरार

गया । महकार थाना परिसर से रविवार रात को चोरी के आरोपित विकू कुमार के पुलिस अभिरक्षा से फरार होने का मामला सामने आया है। बताया गया कि धर्मपुर गाव के पवन कुमार के घर से दो चोर पैसे व अन्य सामान की चोरी कर ली थी, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया था।

बताया गया कि दोनों आरोपितों की पहचान धरमपुर के गौरव और नादरा गाव के विकू कुमार के रूप में हुई थी। ग्रामीणों ने दोनों को रात भर एक कमरे में बंद रखा और पुलिस को सूचना दी। महकार थाने की पुलिस सोमवार सुबह गाव पहुंची। थानाध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद ने बताया चोरी के आरोपित ने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि थानाध्यक्ष ने पैसे लेकर आरोपितों को छोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि धरमपुर गाव के आरोपित गौरव से भी पाच हजार रुपये की माग की गई थी पर उसने पैसे देने में असमर्थता जताई तो उसे रिमाड होम भेज दिया गया। स्थानीय लोगों का कहना था कि पुलिस अभिरक्षा से फरार आरोपित विकू कुमार को पहले भी चोरी के आरोप में लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था पर थानाध्यक्ष ने छोड़ दिया था।

चोरी के आरोपितों की गिरफ्तारी के मामले में थानाध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद अपना बयान बार बार बदलते रहे। रविवार को उन्होंने दोनों आरोपितों को बालिग बताया। जब विकू को छोड़ने का मामला प्रकाश में आया तो दोनों को नाबालिग बताने लगे। पहले तो पुलिस अभिरक्षा से विकू के भागने की घटना से इन्कार किया। लोगों ने पैसे लेकर छोड़ने का आरोप लगाया तब उन्होंने आरोपित विकू के पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की बात स्वीकार किया। दरसअल, धरमपुर गाव में दो चोरों को पकड़े जाने की सूचना पर महकार थाना से एएसआइ उमा राय पूरे दल बल के साथ गाव पहुंचे थे। ग्रामीणों ने दोनों को उनके हवाले किया। दारोगा उमा राय गाव के लोगों के सामने एक आरोपित को डंडे से पिटाई करने लगे। आरोपित की मां भी सामने थी, जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी