पाक पीएम का पुतला दहन कर लोगों ने जताया आक्रोश

गया । जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है। लोगों ने कैंडल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 02:12 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 02:12 AM (IST)
पाक पीएम का पुतला दहन कर लोगों ने जताया आक्रोश
पाक पीएम का पुतला दहन कर लोगों ने जताया आक्रोश

गया । जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है। लोगों ने कैंडल मार्च निकाले। पड़ोसी देश पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। जगह जगह पाक पीएम का पुतले जलाकर विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाक को करारा जवाब देने की मांग की है। शेरघाटी

षेरघाटी अनुमंडलीय अस्पताल में एक्स-रे रूम के कर्मी मो0 अंजुम के लापता होने के मामले में उसके पिता ने षेरघाटी थाने में एक आवेदन दिया है। पुलिस को दिए गये आवेदन में मो0 अंजुम के पिता मो0 अजमल ने कहा है कि मंगलवार को उसका बेटा अस्पताल के लिए निकला. दिन में दो बजे तक वह अस्पताल में मौजूद था। इसके बाद मोबाइल पर संपर्क साधे जाने पर उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा. उसके पिता ने बताया कि सभी जगह पर उसका पता लगाया गया। पर कोई अता पता नही लगा. थानाध्यक्ष उदय षंकर ने बताया कि इस मामले की जाच की जा रही है।

षेरघाटी: भारत के मन की बात मोदी के साथ कार्यक्त्रम के तहत मंगलवार को षेरघाटी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम लोगों को अपने मन की बात पत्र के माध्यम से भेजने का अभियान षुरू किया है। जिला उपाध्यक्ष प्रेमप्रकाष सिंह उर्फ चिंटू सिंह ने बताया कि भविश्य का भारत कैसा हो इससे जुड़ी आमजन अपनी बात सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक पहुंचा सकते हैं। यह कार्यक्त्रम षेरघाटी विधानसभा क्षेत्र षुरू की गयी है. इस मौके पर अषोक सिंह, कुंदन कुमार, अषोक सिन्हा, वेदप्रकाष सिंह आदि मौजूद थें।

शेरघाटी: पुलवामा में शहीद जवानों की आत्मा की शाति के लिए मंगलवार को सहारा इंडिया परिवार ने कैंडल मार्च निकाला। श्रीरामपुर पंचायत के अफजलपुर गाव में युवकों ने श्रद्धाजलि दी। इस मौके पर सेक्टर वर्कर राजेश कुमार तिवारी, मनोज कुमार मंडल आदि शामिल थे। टिकारी: शहीदों के सम्मान में मंगलवार को डीएएन पब्लिक स्कूल में बच्चों ने शोक श्रद्धांजलि के बाद काली पट्टी बांधकर प्रतिरोध मार्च निकाला। कॉलेज मोड़ के पास पाक पीएम के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए इमरान खान का पुतला दहन किया। विद्यालय के निदेशक सुधीर कुमार, देवानंद शर्मा, सत्यजीत अवस्थी, पुष्पा कुमारी, अनिता कुमारी बच्चों के साथ शामिल थे। सहारा परिवार ने सरकारी विद्यालय के बच्चों द्वारा शहीद जवानों को मौन श्रद्धांजलि दी।

--

टनकुप्पा: शहीद जवानों की याद में मंगलवार को करियादपुर और जगरनाथपुर बाजार बंद रहे। व्यावसायियों ने दुकानें बंद कर जुलूस निकालकर पाकिस्तान के विरोध में नारे लगाए। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला जलाया। जुलूस में मनोज कुमार केशरी, पप्पु सिंह सहित अन्य शामिल थे। युवा राजद के जिला सचिव गोल्डन यादव, गौरव कुमार आदि ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

--

सहारा परिवार ने दी शहीदों को श्रद्धाजलि

वजीरगंज: सहारा इंडिया परिवार के कार्यकत्र्ताओं ने शहीदों को श्रद्धाजलि दी। जिसमें वजीरगंज शाखा प्रबंधक मुरारी प्रसाद एवं तरवा शाखा प्रबंधक संजय कुमार, मनोहर प्रसाद, अनुज सिंह, खुशबू कुमारी, अनिकेश आनंद, बिनोद शर्मा सहित दर्जनों कार्यकत्र्ता शामिल थे। वहीं अढ़वा, खजुरी में युवाओं ने शहीदों को श्रद्धाजलि दी।

इमामगंज: सहारा इंडिया परिवार मंगलवार को कैंडल मार्च निकाल कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। मार्च में बैंक प्रबंधक पूर्णेंदु पाठक, राजेश नंदन, पप्पू कुमार, सत्येंद्र पाठक, कैलाश यादव व सहारा परिवार के लोग मौजूद थे।

कोंच: सहारा इंडिया परिवार ने बैंक प्रबंधक संजय कुमार के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को श्रद्धाजलि दी गई।

chat bot
आपका साथी