हत्याकांड के अभियुक्तों से दहशत में परिजन

जागरण संवाददाता, गया : नंदनी और राधा हत्याकांड की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ सकी है। कोत

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Dec 2018 02:01 AM (IST) Updated:Thu, 06 Dec 2018 02:01 AM (IST)
हत्याकांड के अभियुक्तों से दहशत में परिजन
हत्याकांड के अभियुक्तों से दहशत में परिजन

जागरण संवाददाता, गया : नंदनी और राधा हत्याकांड की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ सकी है। कोतवाली थाना क्षेत्र में दो महिलाओं की हत्या के बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने से पीड़ितों के परिजन भयभीत हैं।

दहशत के ही कारण नंदनी के परिजनों ने उसके बच्चे को यहां से दूसरी जगह भेज दिया है। सरिता देवी उर्फ चैना देवी ने कहा कि नंदनी की 18 सितंबर को हत्या कर दी गई थी। 18 दिसंबर को 90 दिन पूरे हो जाएंगे, पर अभी तक पुलिस की कार्रवाई शून्य है। हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसएसपी ऑफिस भी गई थी, पर उल्टे परिवार पर ही लाठीचार्ज किया गया। नंदनी हत्याकांड में जिस व्यक्ति को अभियुक्त बनाया गया था, उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि हत्याकांड में मनीष तिवारी उर्फ डब्लू को नामजद होने के बाद भी पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया। उसे जमानत के लिए पर्याप्त समय मिला। पीड़ित परिवार के सदस्यों ने उसे खुलेआम घूमते देखा है। 26 नवंबर को कोर्ट में मामले की सुनवाई थी। उससे पहले मालूम हुआ कि 24 नवंबर को मुख्य अभियुक्त को बेल मिल गया। अब वह केस उठाने की धमकी दे रहा है। समझौता कराने के लिए दबाव डाल रहा है। नंदनी का बच्चा हत्याकांड का प्रत्यक्षदर्शी था। परिवार को डर है कि कहीं उसकी भी हत्या न कर दी जाए। इसलिए उसे बाहर भेज दिया है। बच्चे ने घटना के बारे में पुलिस को सब कुछ बताया था, पर किसी से पूछताछ नहीं की गई। इधर, चार सितंबर को कोतवाली थाना क्षेत्र झीलगंज मोड़ पर महिला व्यवसायी राधा कुमारी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

------------------

सिटी एसपी ने कहा

सिटी एसपी अनिल कुमार ने कहा कि पुलिस ने कार्रवाई की है। अभियुक्त को बेल कैसे मिल गया, इस संबंध में आर्डर शीट निकालकर अध्ययन करेंगे। अगर एफआईआर में उसका नाम दर्ज है, तो उसका बेल तुड़वाने के लिए न्यायालय से आग्रह करेंगे। पीड़िता का आरोप गलत है, फिर भी पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों मामलों की जांच शीघ्र पूरी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी