जदयू ने की बाराचंट्टी में श्रृंखला की अंतिम बैठक

बाराचट्टी। प्रखंड जनता दल यूनाइटेड की प्रखंडस्तरीय बैठकों की श्रृंखला की चौथी व अंतिम बैठक पंचा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 11:48 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 06:11 AM (IST)
जदयू ने की बाराचंट्टी में श्रृंखला की अंतिम बैठक
जदयू ने की बाराचंट्टी में श्रृंखला की अंतिम बैठक

बाराचट्टी। प्रखंड जनता दल यूनाइटेड की प्रखंडस्तरीय बैठकों की श्रृंखला की चौथी व अंतिम बैठक पंचायत झाझ, दिवनिया तथा पतलुका की संयुक्त रूप से पंचायत सरकार भवन झाझ में संपन्न हुई। अध्यक्षता झाझ पंचायत अध्यक्ष महेश माझी एवं संचालन महादलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनोद माझी ने किया।

प्रखंड अध्यक्ष विजय प्रसाद सिन्हा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हर बूथ अध्यक्ष व पंचायत अध्यक्ष खुद को प्रखंड अध्यक्ष ही समझे। आपसे ही संगठन है और आप ही हमारी शक्ति हैं। जनता की भावना हमारे साथ है पुन: हमारी सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बनेगी।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रत्याशी राजेश रजक ने कहा की मुख्यमंत्री ने राजनीति से ऊपर उठकर हर वर्ग, हर समुदाय के उत्थान और उनके विकास के लिए कार्य किया है । महादलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनोद माझी ने कहा की दलित महादलित के उत्थान के लिए जितने कार्य व योजनाएं मुख्यमंत्री ने चलाए हैं उतना कभी पहले नही हुआ था।

प्रखंड कोषाध्यक्ष सह कार्यालय प्रभारी दीपक सिंह ने कहा की नीतीश जी के सुशासन की सरकार ने छात्रों और महिलाओं के लिए अभूतपूर्व कार्य किये हैं। श्रमिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हरी माझी ने कहा की शिक्षा के क्षेत्र में खासकर दलित-महादलित वर्ग के लोगों के लिए सुशासन की सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किये है इनके लिए हम सब उनके आभारी हैं। बैठक में जिला महासचिव आरोप सिंह चंद्रवंशी, महेंद्र प्रसाद, प्रखंड उपाध्यक्ष जगदीश यादव, बूथ अध्यक्ष शिवाकात पासवान, सुरेश साव, बूथ सचिव नाखिद माझी, कमलेश कुमार, बूथ अध्यक्ष रेखा देवी, विनीता देवी समेत अन्य बूथ अध्यक्ष, सचिव व पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी