दूसरी महिला के फेर में फंस गया पति, पत्नी बोली- बाहर वाली के लिए सबके सामने करता है ये गंदा काम

पति की गंदी हरकत से परेशाना पत्नी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति किसी और महिला के फेर में फंस गया है। इसके साथ ही पत्नी का कहना है कि उसका पति बाहर वाली के लिए घर में गंदी हरकत करता है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 01:01 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 01:01 PM (IST)
दूसरी महिला के फेर में फंस गया पति, पत्नी बोली- बाहर वाली के लिए सबके सामने करता है ये गंदा काम
कैमूर में पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा। सांकेतिक तस्वीर

 संवाद सुत्र, चैनपुर(कैमूर)। एक पत्नी अपने पति की गंदी हरकत से काफी परेशान है। इसको लेकर पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नंदगांव के ग्राम सुहावल की निवासी एक महिला के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देकर शिकायत की गई है। जिसमें महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पति के द्वारा अपने माता-पिता सहित इनके साथ लगातार मारपीट की जा रही है। यह सिलसिला बीते तीन वर्षों से चल रहा है। परेशान होकर यह थाना पहुंची है। पीड़ित महिला ने बताया कि इनके पति टेंगर ठाकुर का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है।

पत्नी का कहना है कि घर के लोगों को इसके विषय में जानकारी है। पत्नी ने थाने में शिकायत की है कि अवैध संबंध को लेकर जब घर वाले विरोध करते हैं पति सास, ससुर और मेरे साथ लगातार मारपीट करता है। पति की इस गंदी हरकत से सारे घर वालों परेशान हो गए हैं। सोमवार को भी इन्हीं सब बातों को लेकर पत्नी एवं सास- ससुर के साथ पति ने फिर से मारपीट की। जिसके बाद थक हार के पत्नी ने चैनपुर थाने में आकर आवेदन दिया है। वहीं चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि मामले से संबंधित आवेदन प्राप्त हुआ है। जिसकी जांच कराई जा रही है। जिसके उपरांत कार्रवाई होगी।

संवाद सूत्र, सिरदला(नवादा)। वहीं नावाद जिल के सिरदला थाना क्षेत्र के तारण गांव में जमीनी विवाद को लेकर रविवार की संध्या में दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई है। घटना में मां रीना देवी व पुत्र रौशन कुमार घायल हो गए। घायलों का इलाज सिरदला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है। जख्मी की मां रीना देवी के बयान पर सिरदला थाना में गांव के ही पंकज कुमार, बिमला देवी, मिन्ता देवी एवं जयराम महतो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी