गया: आटा चक्की संचालक की बेटी ने इंटरमीडिएट परीक्षा में गाड़े झंंडे, बिहार में कॉमर्स की द्वितीय टॉपर बनी कोमल

BSEB Commerce Second Topper Komal Kumari शहर के पुरानी करीमगंज की कुम्हार गली निवासी कोमल कुमारी इंटरमीडिएट के कॉमर्स विषय में पूरे राज्य में सेकेंड टापर घोषित की गई हैं। उन्हें 474 अंक प्राप्त हुए हैं। कोमल शहर के मिर्जा गालिब कॉलेज इंटरमीडिएट मे कॉमर्स विषय से परीक्षा दी थी।

By subhash kumarEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2023 09:50 PM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2023 09:50 PM (IST)
गया: आटा चक्की संचालक की बेटी ने इंटरमीडिएट परीक्षा में गाड़े झंंडे, बिहार में कॉमर्स की द्वितीय टॉपर बनी कोमल
गया में इंटर कॉमर्स ने बिहार के सेकंड टॉपर कोमल कुमारी को माता-पिता बहन मिठाई खिलाकर बधाई देते।

गया, जागरण संवाददाता: शहर के पुरानी करीमगंज की कुम्हार गली निवासी कोमल कुमारी इंटरमीडिएट के कॉमर्स विषय में पूरे राज्य में सेकेंड टापर घोषित की गई हैं। उन्हें 474 अंक प्राप्त हुए हैं।

कोमल शहर के मिर्जा गालिब कॉलेज इंटरमीडिएट मे कॉमर्स विषय से परीक्षा दी थी। इस सफलता से उनके परिजन और रिश्तेदार सहित शहरवासी गौरवंतित महसूस कर रहे हैं।

कोमल को बधाईयों देने के लिए लोगों की कतार लगी है। कोमल की पिता का आटा चक्की चलाने का कारोबार है और मां नर्मदा देवी गृहिणी हैं। कोमल दो ही बहन हैं। उसकी बड़ी बहन अनुष्का कुमारी प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका हैं।

कोमल ने बताया कि उन्हें अपने जीवन में टीचर ही बनना है। उसने इस प्रोफेशन को अपना लक्ष्य बनाया है। कोमल ने करीमगंज स्थित गया हाई स्कूल से मैट्रिक किया। वह शुरुआत से ही पढ़ने में तेज रही है।

पढ़ाई के प्रति गंभीर कोमल मैट्रिक में भी स्कूल टॉपर रही है। मैट्रिक में उसे 437 अंक प्राप्त हुए थे। बता दें कि जिले में मंगलवार को इंटरमीडिएट का रिजल्ट आने के बाद छात्र-छात्राओं और उनके परिजनों में काफी उत्साह रहा।

राज्य के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर द्वारा रिजल्ट जारी किया गया। दोपहर दो बजे इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम आने के बाद सफल छात्र-छात्राओं और उनके परिजनों को बधाई देने के लिए उनके नाते-रिश्तेदारों का तांता लगा रहा।

chat bot
आपका साथी