क्वारंटाइन सेंटर पर फायरिग कर फैलाई दहशत, प्राथमिकी

-मेन थाना क्षेत्र के कोइरी बिगहा गांव में ग्लोबल प्लस आइटीआइ के सेंटर की घटना -थानाध्यक्ष ने कहा ग्रामीणों के आवेदन पर मुखिया सहित सात नामजद पर प्राथमिकी दर्ज -------------- संवाद सूत्र बेलागंज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 10:53 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 06:10 AM (IST)
क्वारंटाइन सेंटर पर फायरिग कर फैलाई दहशत, प्राथमिकी
क्वारंटाइन सेंटर पर फायरिग कर फैलाई दहशत, प्राथमिकी

गया । जिले के मेन थाना क्षेत्र के कोइरीबिगहा गाव स्थित ग्लोबल प्लस आइटीआइ में बने क्वारंटाइन सेंटर पर मंगलवार दोपहर बाद गोलीबारी कर दहशत फैलाई गई। साथ ही सड़क किनारे खड़ी प्रबंधक सह निदेशक की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। बाद में गार्ड को जान से मारने की धमकी देकर सभी फरार हो गए। घटना के बाद गार्ड सहित सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों में खौफ है। मेन थाने की पुलिस छानबीन कर रही है। फायरिग का आरोप मुखिया सहित दस लोगों पर लगा है।

सेंटर के सुरक्षा गार्ड राजकुमार चौधरी ने बताया, कोरमथू पंचायत के मुखिया अनिल सिंह, सुनील सिंह, सौरव सिंह, गौरव सिंह, युगल शर्मा, मकलू पासवान व अलीपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गाव निवासी रंजन कुमार सहित दस लोग हथियार के साथ आए और दरवाजा खोलने को कहा। दरवाजा नहीं खोलने पर फायरिंग करने लगे। मुखिया अनिल सिंह ने चेतावनी दी कि जितनी जल्दी हो यहा से क्वारंटाइन सेंटर हटा लो, नहीं तो तुमको और तुम्हारे मालिक को गोली मार देंगे। वहीं, मुखिया अनिल सिंह ने आरोप को निराधार बताते हुए कहा, प्रबंधक सह निदेशक कुछ लोगों के साथ मेरे गांव आए और फायरिग की है। इसको लेकर ग्रामीणों ने थाने में आवेदन दिया है। मेन थानाध्यक्ष आरडी बर्मन ने बताया कि ग्रामीणों के आवेदन के आधार पर स्थानीय मुखिया सहित सात लोगों को नामजद आरोपित बनाते हुए आठ-दस अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी