तमंचे पर डिस्‍को नहीं रोक पा रही Bihar Police, शादी में फिर हो गई बड़ी घटना, पसर गया मातमी सन्‍नाटा

सकला गांव में शुक्रवार की रात एक शादी समारोह में जयमाल के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में एक युवक जख्मी हो गया। घायल युवक उसी गांव के रामाशीष यादव का 18 वर्षीय पुत्र रामनिवास सिंह बताया जा रहा है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 02:50 PM (IST)
तमंचे पर डिस्‍को नहीं रोक पा रही Bihar Police, शादी में फिर हो गई बड़ी घटना, पसर गया मातमी सन्‍नाटा
शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक जख्‍मी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, काराकाट (सासाराम)। थाना क्षेत्र के सकला गांव में शुक्रवार की रात एक शादी समारोह में जयमाल के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में एक युवक जख्मी हो गया। घायल युवक उसी गांव के रामाशीष यादव का 18 वर्षीय पुत्र रामनिवास सिंह बताया जा रहा है। जिसका इलाज बिक्रमगंज के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। गोली उसकी पीठ में लगी है।

इलाज कर रहे डाक्टर ने बताया कि गोली युवक के पीठ में लगी है, जो उसके फेफड़े व लीवर को काफी हद तक डैमेज करते हुए छाती की ओर से निकल गई है। बताया कि युवक का ऑपरेशन कर गोली निकाली गई है। वहीं युवक की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। ग्रामीणों के अनुसार, गांव में हीरा यादव व भगत यादव के यहां अलग अलग जगहों से बारात आई थी। जयमल के समय किसके यहां फायरिंग हुई, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि कई चक्र फायरिंग किए जाने की बात सामने आई है।

इस संबंध में अभी तक किसी तरह की  कोई प्राथमिकी थाना में भी पीड़ित के परिजन द्वारा दर्ज नहीं कराई गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि घायल युवक श्रीनिवास के पड़ोसी घर मे बारात आई थी। जिसका जयमाल कार्यक्रम चल रहा था। जिसमे  हर्ष फायरिंग के दौरान एक गोली आकर जयमाल देख रहे श्रीनिवास को लग गई। गोली लगने के बाद इस युवक के गिरते ही बारातियों व घरवालों में अफरा-तफरी मच गई।

स्वजन आनन-फानन में अन्य ग्रामीणों के सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए लेकर भागे। किसी तरह जयमाल व विवाह कार्यक्रम निपटाया गया। थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी को लेकर किसी तरह का कोई आवेदन नहीं आया है। सूचना के बाद चौकीदार और पुलिस अधिकारियों को गांव में भेजा गया है। घायल का भी बयान लेने का प्रयास किया गया, लेकिन अभी वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। चौकीदार और पुलिस के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी