बालू घाट पर हुई फायरिंग की जांच में जुटी भोजपुर और रोहतास पुलिस, वर्चस्व को लेकर चली थी गोलियां

बालू लोड कराने उपजे विवाद में दो ट्रैकर मालिकों के बीच मंगलवार की रात गोलीबारी की घटना हुई थी। इसमें दोनों तरफ के तीन लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बालू घाट रोहतास के दनवार पंचायत में है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 12:10 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 12:10 PM (IST)
बालू घाट पर हुई फायरिंग की जांच में जुटी भोजपुर और रोहतास पुलिस, वर्चस्व को लेकर चली थी गोलियां
बालू घाट पर हुई फायरिंग की जांच में जुटी पुलिस। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सूत्र ,काराकाट(सासाराम)।  कछवां थाना के दनवार बालू घाट के समीप आपसी वर्चस्व में हुई गोलीबारी की घटना के बाद रोहतास के साथ-साथ भोजपुर जिले की पुलिस की भी हरकत तेज हो गई है। इस घटना की जांच के लिए प्राथमिक विद्यालय इंग्लिश टोला में एसडीपीओ बिक्रमगंज शशिभूषण सिंह व भोजपुर के पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह व दोनों जिलों के पुलिस पदाधिकारियों ने बैठक की। इससे पूर्व अधिकारियों ने घटना स्थल का भी जायजा लिया। बताया जा रहा है कि दोनों जिलों में घटना स्थल को ले क्षेत्राधिकार का पेंच फंसा हुआ है।

बताया कि दनवार बालू घाट से बालू लोड कराने उपजे विवाद में दो ट्रैकर मालिकों के बीच मंगलवार की रात गोलीबारी की घटना हुई थी। इसमें दोनों तरफ के तीन लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बालू घाट रोहतास के दनवार पंचायत में है ,लेकिन घाट तक पहुंचने का कच्चा रास्ता भोजपुर के इमादपुर थाना क्षेत्र में आता है। कछवां थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना भोजपुर थाना क्षेत्र में हुई है ,जबकि भोजपुर पुलिस इससे इंकार कर रही है। इसी के निपटारे को लेकर दोनों जिलों के एसडीपीओ व पुलिस इंस्पेक्टरों की बैठक बुलाई गई थी।

पुलिस को देख भागे चोर

संवाद सहयोगी, डेहरी आनसोन(सासाराम)। ठंड में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। गुरुवार की सुबह स्थानीय तारबंगला चौक के समीप एक ठेला पर चोरी का रड लेकर जा रहे चोर पुलिस को देखते ही ठेला छोड़कर भाग खड़े हुए। पुलिस का कहना है कि संभावना जताई जा रही है कि सिंचाई विभाग के कारखाने से 18 एमएम का लगभग दो दर्जन छड़ ठेला पर लाद कर कबाड़ में बेचने के लिए चोर ले जा रहे थे। पुलिस ने छड़ को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन के अनुसार छड़ लदा ठेला व चोर की फिलहाल पुलिस तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी