टिकारी में छापेमारी करने गई पुलिस पर लाठी-डंडे से हमला

थाना क्षेत्र के गंगासागर गांव में शराब की सूचना पर सोमवार की रात छापेमारी करने गई पुलिस को विरोध का सामाना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि गंगासागर निवासी मोहन माझी के घर पर शराब की खेप पहुंची है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 03:06 AM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 06:14 AM (IST)
टिकारी में छापेमारी करने गई पुलिस पर लाठी-डंडे से हमला
टिकारी में छापेमारी करने गई पुलिस पर लाठी-डंडे से हमला

गया । थाना क्षेत्र के गंगासागर गांव में शराब की सूचना पर सोमवार की रात छापेमारी करने गई पुलिस को विरोध का सामाना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि गंगासागर निवासी मोहन माझी के घर पर शराब की खेप पहुंची है। इसकी सत्यता की जाच के लिए पुलिस मोहन के घर पहुंची। मोहन और उसके परिजनों ने विरोध प्रकट किया। इसके बाद जुटे ग्रामीणों ने लाठी-डंडे व ईट से पुलिस पर हमला कर दिया। वहां से पुलिस बैरंग वापस लौट गई। इस बाबत पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसमें पुलिसिया कार्रवाई में दखल देने का आरोप लगाया है। टिकारी थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया कि गंगासागर गांव में छापेमारी करने गई पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मोहन मांझी पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है।

शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस ने थानाक्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों से पांच लीटर देसी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने खजूरी बिगहा ग्राम से दो लीटर शराब के साथ गुलाब चंद्र मांझी व सोवाल से तीन लीटर देसी शराब के साथ सुरेंद्र मांझी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनो को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी