छिनतई करते कोढ़ा गिरोह का सदस्य पकड़ाया, जमकर धुनाई

मुफस्सिल थाने के लखीबाग मुहल्ले में गुरुवार को झपट्टा मार ढाई लाख रुपये से भरे लेकर भागने की कोशिश करते कोढ़ा गिरोह का एक सदस्य पकड़ाया। उसके बाद स्थानीय लोगो ने उसकी जमकर धुनाई की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Feb 2020 01:51 AM (IST) Updated:Fri, 07 Feb 2020 06:11 AM (IST)
छिनतई करते कोढ़ा गिरोह का सदस्य पकड़ाया, जमकर धुनाई
छिनतई करते कोढ़ा गिरोह का सदस्य पकड़ाया, जमकर धुनाई

गया । मुफस्सिल थाने के लखीबाग मुहल्ले में गुरुवार को झपट्टा मार ढाई लाख रुपये से भरे लेकर भागने की कोशिश करते कोढ़ा गिरोह का एक सदस्य पकड़ाया। उसके बाद स्थानीय लोगो ने उसकी जमकर धुनाई की। उसके बाद मोफस्सिल थाने ले गए। पिटाई में युवक लहूलुहान हो गया। उसे पुलिस को सौंप दिया। जख्मी हालत में युवक को पुलिस अभिरक्षा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि पकड़ा गया युवक कोढ़ा (कटिहार) गिरोह का सदस्य है। पूछताछ में युवक ने अपना नाम राकेश यादव, भागलपुर जिले के नाथनगर थाना अन्तर्गत चंपानगर धोबी टोला के रहने वाला बताया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि लखीबाग मुहल्ला निवासी गौरी शकर सिंह से ढ़ाई लाख रुपये छितनई का प्रयास किया गया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह एसबीआइ की मानपुर शाखा से ढाई लाख रुपये निकालकर बैग में लेकर जैसे ही लखीबाग मोहल्ले स्थित घर में घुसा था कि बाइक सवार दो युवक पीछे से आए। इनमें से एक बाइक पर ही रहा, जबकि दूसरा युवक हाथ से बैग में रखे रुपये छीन कर भागने लगा। शोर मचाने पर स्थानीय नागरिकों ने रुपये लेकर भागने वाले युवक को पकड़ लिया। वहीं दूसरा युवक बाईक लेकर भाग निकला।

chat bot
आपका साथी