दिनदहाड़े युवक को उठाया, पीटा व गोली मार कर की हत्या

जागरण संवादादाता, गया: गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार भीड़ भरे इलाके से हमलावरों ने बाइक

By Edited By: Publish:Sat, 30 May 2015 01:00 AM (IST) Updated:Sat, 30 May 2015 01:00 AM (IST)
दिनदहाड़े युवक को उठाया, पीटा व गोली मार कर की हत्या

जागरण संवादादाता, गया: गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार भीड़ भरे इलाके से हमलावरों ने बाइक सवार दो युवकों को रोका। उनमें से एक गौतम को अपने कब्जे में लिया। उसे पीटते हुए रामशीला पहाड़ी के लाल बाबा मंदिर के पास ले गए। फिर गोली मार कर हत्या कर दी। हमलावर शव को मंदिर के नीचे तालाब में फेंक कर फरार हो गए। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तालाब से शव को निकाला। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए पुलिस ने सौंप दिया।

शव के साथ परिजन व समर्थक बैरागी मोड़ पर गुरुवार की देर शाम एकत्रित होकर हमलावरों को गिरफ्तार करने एवं मृतक के परिजन को आर्थिक मुआवजा देने की मांग की। काफी देर तक वाहनों का परिचालन ठप्प रहा। पुलिस हस्तक्षेप के बाद सड़क जाम हटा।

------------

चार को किया नामजद

गया: कोतवाली एसएचओ उदय शंकर ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से चार युवकों को घटना के लिए मुख्य रूप से जिम्मेवार ठहराया गया है। जिनमें नई गोदाम मुहल्ले के रंजन यादव के अलावे शुभम उर्फ लेफ्टी, छोलनी उर्फ रौशन कहार एवं राहुल उर्फ झीलकटवा का नाम शामिल है। साथ ही दो अज्ञात हमलावर को भी दर्ज प्राथमिकी मे अभियुक्त बनाया गया है।

-----------

गौतम का रहा है आपराधिक इतिहास

गया: कोतवाली एसएचओ उदय शंकर के अनुसार मारा गया गौतम का आपराधिक इतिहास रहा है। दो वर्ष पूर्व गौतम, उसकी बहन व परिवार के कई सदस्य को रांची के एक युवक की बेरहमी से हत्या करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने जेल भेजा था। पिछले साल टास्क फोर्स के पुलिसकर्मियों पर गौतम ने बम-गोलीबारी की थी। उन्होंने कहा कि गैंगवार मे गौतम की हत्या हुई है।

chat bot
आपका साथी