गया में बैंक आफ बड़ौदा में 1.44 लाख की डकैती

By Edited By: Publish:Thu, 31 Jul 2014 01:04 AM (IST) Updated:Thu, 31 Jul 2014 01:04 AM (IST)
गया में बैंक आफ बड़ौदा में 1.44 लाख की डकैती

संवाद सूत्र, आमस (गया) :

जीटी रोड के किनारे स्थित बैंक आफ बड़ौदा की नवगढ़ शाखा से सशस्त्र अपराधियों ने 1 लाख 44 हजार 91 रुपये बुधवार को लूट लिया। गया और औरंगाबाद की सीमा पर स्थितआमस थाना अंतर्गत नवगढ़ शाखा में डकैती की घटना को अंजाम देने वाले बैंक लुटेरों की संख्या पांच थी।

सभी मोटरसाइकिल पर आए थे। बैंक लूटने के बाद अपराधी औरंगाबाद जिला की ओर मोटरसाइकिल से लूटी गई राशि के साथ फरार हो गए। बैंक लूट के बाद जीटी रोड पर अफरातफरी का माहौल हो गया। डकैतों ने आतंक फैलाने के लिए फरार होते समय गोलीबारी की। लुटेरों ने बैंककर्मी प्रदीप को प्रतिरोध करने पर हथियार के बट से प्रहार कर घायल कर दिया।

एसएसपी निशांत कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम घटना में शामिल लुटेरों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

एसएसपी श्री तिवारी के अनुसार बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटनाक्रम की तस्वीर कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में रहे अपराधियों के बारे में पता लगा रही है। डीएसपी, शेरघाटी अजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना के समय बैंक के प्रबंधक और कैशियर कैश लाने के लिए शेरघाटी गए हुए थे। डीएसपी श्री सिंह ने कहा कि जल्द ही अपराधी पुलिस की पकड़ में होंगे।

chat bot
आपका साथी