'बेलागंज की धरती पर विकास की धारा बहाऊंगा'

By Edited By: Publish:Mon, 30 Jun 2014 10:22 AM (IST) Updated:Mon, 30 Jun 2014 10:22 AM (IST)
'बेलागंज की धरती पर विकास की धारा बहाऊंगा'

संवाद सूत्र, बेलागंज (गया) : जनता की समस्याओ के समाधान करने का माध्यम है विधान परिषद का पद। जिसके माध्यम से मैं बेलागंज की धरती पर विकास की धारा बहाऊंगा। उक्त बाते रविवार को नप निर्वाचित विधानपार्षद कृष्ण कुमार सिंह ने बेलागंज में आयोजित अपने अभिनन्दन समारोह में कहा।

अग्रवाल उच्च विघालय के सभागार में आयोजित अभिनन्दन समारोह में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकताओं ने भाग लिया। जिसकी अध्यक्षता कृष्ण मुरारी ने की एवं संचालन राजेश कुमार ने किया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए विधानपार्षद कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार बाबू ने कहा कि मेरा राजनितीक जीवन की शुरुआत बेलागंज की धरती से हुई। आज भी मै बेलागंज के लोगों का हूं जिनके हर दुख सुख में साथ रहूंगा।

समारोह को सम्बोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ट नेता मुकेश कुमार ने कहा कि कुमार वाबू के कार्यक्षमता, सर्मपण एवं सहनशक्ति के हमलोग कायल है। भाजपा नेता महेश शर्मा ने कहा कि बेलागंज की जनता को कुमार वाबू से बहुत अभिलाषा है। आज बेलागंज में अनेक समस्या सुरसा की तरह मुंह बाये खड़ी है। इन्हें विधानपार्षद बनने पर बेलागंज की जनता को खुशी के साथ-साथ एक आशा की किरण जगी है। समारोह को पार्टी के जिलाअध्यक्ष जैनेन्द्र कुमार, मोहन शर्मा, अनिल कुमार सहित जिला एवं मंडल स्तर के नेताओं ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी