बिहार में दहाड़े योगी: पाक ने घुटना टेका, चीन को पीछे ढकेला, यही है मोदी जी का भारत

बीजेपी के फायरब्रांड नेता व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को बिहार में जमकर विरोधियों पर बरसे। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खुले दिल से गुणगान किया। पाक-चीन को लताड़ा।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 02 Mar 2019 05:44 PM (IST) Updated:Sat, 02 Mar 2019 10:28 PM (IST)
बिहार में दहाड़े योगी: पाक ने घुटना टेका, चीन को पीछे ढकेला, यही है मोदी जी का भारत
बिहार में दहाड़े योगी: पाक ने घुटना टेका, चीन को पीछे ढकेला, यही है मोदी जी का भारत

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। बीजेपी के फायरब्रांड नेता व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को बिहार में जमकर विरोधियों पर बरसे। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खुले दिल से गुणगान किया। उन्होंने प्रशंसा करते हुए कहा कि यह पीएम मोदी की ही देन है कि आज पा​किस्तान ने हमारे देश के सामने घुटना टेक दिया। चीन को हमारी सेना ने पीछे ढकेल दिया। यह मोदी जी का नया भारत है। योगी ने पटना में होने वाली संकल्प रैली में लोगों से भाग लेने की अपील की।

बिहार के पूर्वी चंपारण के पीपराकोठी में आयोजित सभा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि घड़ी की सुई को हमने उल्टा घुमाया। अब हम आंख दिखाते हैं और पड़ोसी देश घुटने टेकते हैं। अब हमारी सेना पड़ोसी देश में जाकर आतंकियों को सफाया कर रही है। आज यदि भारत किसी भी देश की आंख में आंख डालकर बात कर पा रहा है, तो यह‍ वर्तमान सरकार का ही कमाल है। यह पीएम मोदी की देन है। 

उन्होंने डोकलामा का उदाहरण देते हुए कहा कि हमारी सेना ने चीन की सेना को पीछे कर दिया। इसे देखकर पूरा देश गदगद है। जब लोगों ने इस बारे में पूछा तो मोदी ने कहा कि अब हम दुश्मनों की आंख में आंख डालकर बात करते हैं। 

उन्होंने कहा कि देश के सम्मान की रक्षा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव है। पुलवामा हमले के बाद जिस तरह से उन्होंने स्थिति संभाली, वह किसी से छिपी नहीं है। यही कारण है कि पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान ने दो दिनों के अंदर बिना शर्त लौटाया। शुक्रवार को हमारा अभिनंदन भारत में सुरक्षित आ गया। विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी इस बात का प्रमाण है कि भारत की बात विश्व मंच पर गंभीरता से सुनी जा रही। 

योगी ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद देश असमंजस में था। लेकिन मोदी ने दो टूक कहा कि यदि हमारे अभिनंदन को कुछ हुआ तो पाक समझ लें। यह कहने की ताकत इसके पहले भारत के किसी प्रधानमंत्री में नहीं थी। उन्होंने कहा कि केवल कूटनीति ही नहीं, विकास कार्य में भी मोदी सरकार का जवाब नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा है। वहां जाकर आपलोग उनकी बात को सुनें। देश ताकत व विकास के साथ आर्थिक क्षेत्र में महाशक्ति बनने की ओर तेजी से बढ़ रहा है और यह सब महज साढ़े चार साल के कार्यकाल में हुआ है। 

chat bot
आपका साथी