शाहिद हत्याकांड के नामजद अभियुक्त के घर होगी कुर्की जब्ती

मोतिहारी। जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के सेवराहां मनसा माईस्थान के पास गोली मारकर शाहिद हुसैन की हत्या करने के मामले में नामजद अभियुक्तों के खिलाफ अब कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:11 AM (IST)
शाहिद हत्याकांड के नामजद अभियुक्त के घर होगी कुर्की जब्ती
शाहिद हत्याकांड के नामजद अभियुक्त के घर होगी कुर्की जब्ती

मोतिहारी। जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के सेवराहां मनसा माईस्थान के पास गोली मारकर शाहिद हुसैन की हत्या करने के मामले में नामजद अभियुक्तों के खिलाफ अब कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए पुलिस न्यायालय में अर्जी देने की तैयारी में है। इसके साथ ही इस मामले से संबंधित लोग जो विदेश में रह रहे हैं उनके पासपोर्ट भी जब्त किए जाएंगे। पुलिस का मानना है कि नामजद अभियुक्तों में कुछ लोग विदेशों में भी रहते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि घटना के समय ये लोग गांव पर ही थे। घटना के तुरंत बाद विदेश के लिए रवाना हो गए। उन लोगो के पासपोर्ट भी अब रद करने के लिए प्रस्ताव भेजा जाएगा। वहीं दिसंबर 2018 में गांव के ही नेहाल की हत्या के मामले में जेल में बंद शेख वाजिद नामक विचाराधानी कैदी को नगर थाना की पुलिस रिमांड पर लेगी। उसके पास से 25 सितंबर 2019 को कारा प्रशासन द्वारा की गई छापेमारी में एक सेलफोन व चार्जर भी बरामद किया गया था। वहीं शाहिद के साथ बाइक पर सवार जख्मी पिंटू तिवारी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। शाहिद के साथ बाइक पर पिन्टू भी सवार था।

यह है मामला

हरसिद्वि थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेवराहां के पास शनिवार को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर शाहिद हुसैन की हत्या कर दी। वहीं उनके साथ आ रहे पिंटू तिवारी को हेमलेट से मारकर जख्मी कर दिया। पिंटू का इलाज छतौनी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। हत्या के विरोध में लोगों ने रविवार को सड़क जाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। शाहिद को बदमाशों ने दो गोली मारी थी। उनकी मौत छतौनी के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई थी।

chat bot
आपका साथी