भूमि विवाद में फाय¨रग, एक दर्जन लोग जख्मी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनकट गांव में शुक्रवार की सुबह दो पक्षों में ¨हसक झड़प हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 May 2018 12:42 AM (IST) Updated:Sat, 26 May 2018 12:42 AM (IST)
भूमि विवाद में फाय¨रग, एक दर्जन लोग जख्मी
भूमि विवाद में फाय¨रग, एक दर्जन लोग जख्मी

मोतिहारी । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनकट गांव में शुक्रवार की सुबह दो पक्षों में ¨हसक झड़प हुई। जिसमें दोनों पक्षों के एक दर्जन लोग घायल हो गए। उनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एक पक्ष की सुमित्रा देवी ने थाने में आवेदन देकर गांव के ही तेरस राय, उपेन्द्र यादव व सेना के जवान अमरेन्द्र यादव, सुजीत यादव, नमीत यादव, अमेरिका यादव, देवलाल राय सहित 11 लोगों को नामजद व 25 अज्ञात को आरोपित किया है।

दिए आवेदन में उन्होंने आरोप लगाया कि ये लोग हथियार से लैश होकर आए व घर में घुसकर परिवार के सदस्यों को दबिला से प्रहार कर घायल कर दिया। घर में रखे पांच लाख रुपये भी लूट लिए। फाय¨रग भी की। घटना में सुमित्रा देवी, राजकिशोर राय, मालती देवी, सरस्वती देवी, कुमोद कुमार व हीरालाल राय घायल हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे और पहुंच कर सुजीत कुमार, नमीत कुमार सहित तीन को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

वहीं दूसरे पक्ष के अमरेन्द्र कुमार ने भी पुलिस को आवेदन देकर कहा है कि शुक्रवार की सुबह वे ड्यूटी से घर आ रहे थे। रास्ते में भोला राय, नवल राय, देवेन्द्र राय, बबलू राय, रामसहाय राय सहित सात लोगों ने जान मारने की नीयत से हमला कर दिया व दस हजार रुपये छीन लिए।

------

:: कोट ::

भूमि को लेकर दोनों पक्षों में पहले से ही विवाद चल रहा है। दो दिन पूर्व भी मारपीट की घटना हुई थी। इस मामले में एक पक्ष ने थाने में आवेदन दिया है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

- मुरली मनोहर मांझी, पुलिस उपाधीक्षक, सदर

chat bot
आपका साथी