गैस एजेंसी के रुपये लूटने की साजिश विफल, 7 गिरफ्तार

शहर के छतौनी स्थित एचपी गैस एजेंसी के मुंशी से रुपये लूटने की साजिश रचने वाले सात बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ एक बड़ी आपराधिक घटना होने से पहले विफल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Jul 2019 12:38 AM (IST) Updated:Thu, 11 Jul 2019 06:41 AM (IST)
गैस एजेंसी के रुपये लूटने की साजिश विफल, 7 गिरफ्तार
गैस एजेंसी के रुपये लूटने की साजिश विफल, 7 गिरफ्तार

मोतिहारी । शहर के छतौनी स्थित एचपी गैस एजेंसी के मुंशी से रुपये लूटने की साजिश रचने वाले सात बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ एक बड़ी आपराधिक घटना होने से पहले विफल हो गई। बदमाशों के पास से एक पिस्तौल, तीन कारतूस, सात सेलफोन व दो बाइक जब्त किया गया है। पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा ने बुधवार की शाम में बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में मुफस्सिल थाना के बसवरिया का निवासी धर्मेंद्र कुमार, धर्मेंद्र राय, ओमप्रकाश कुमार, छतौनी के बरियारपुर निवासी चमन कुमार, कोटवा थाना के बड़हरवा कला गांव निवासी जितेंद्र सहनी व ओशियर सहनी व छतौनी निवासी डबलू शामिल हैं।

पूछताछ के दौरान बदमाशों ने स्वीकार किया है कि छतौनी में एचपी गैस एजेंसी के मुंशी से रुपये लूटने थे। वह दो लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने जानेवाला था। पकड़े गए सभी बदमाश केन्द्रीय कारा में बंद गोविदा सहनी गिरोह के सदस्य बताए गए हैं। एसपी ने बताया कि इस मामले में जेल में बंद बदमाश गोविदा को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। छापेमारी टीम में छतौनी के पुलिस निरीक्षक मुकेशचंद्र कुंवर, मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार व कोटवा के थानाध्यक्ष गौतम कुमार शामिल थे। सभी बदमाशों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी