बीच चौराहे पर पेट्रोल छिड़क युवक को जिंदा जलाया

दरभंगा में भूमि विवाद में एक गुट ने दूसरे गुट के युवक की पहले बेरहमी से पिटाई की और फिर बीच चौराहे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2017 01:49 PM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2017 11:37 PM (IST)
बीच चौराहे पर पेट्रोल छिड़क युवक को जिंदा जलाया
बीच चौराहे पर पेट्रोल छिड़क युवक को जिंदा जलाया

दरभंगा [जेएनएन]। लहेरियासराय टावर चौक स्थित स्वीट होम के पास शनिवार को भूमि विवाद में एक गुट ने दूसरे गुट के युवक मनोज कुमार चौधरी की पहले पिटाई की। फिर शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। लपटें इतनी तेज थी कि जान बचाने के लिए मनोज जान भागता रहा। लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। आखिरकार उसने सड़क पर जमे बारिश के पानी व कीचड़ में लेटकर कई पलटी मारी। इसके बाद आग बुझी।

इसके बाद कई दुकानदारों ने उसके शरीर पर से कपड़े निकाले और पानी डाला। फिर डीएमसीएच में भर्ती कराया। गंभीर स्थिति को देखते हुए देर शाम पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि पीडि़त का फर्द बयान लिया गया है।

यह भी पढ़ें: JDU का बड़ा बयान, कांग्रेस हुई कमजोर, स्वीकार करे साझा वैकल्पिक नेतृत्व

ये है मामला
बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कबिलपुर गांव निवासी कृष्णकांत चौधरी व कैलाश प्रसाद गुप्ता के बीच पांच धुर जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद है। कोर्ट ने यथास्थिति का आदेश दिया था। लेकिन, कैलाश प्रसाद गुप्ता ने 12 मार्च की रात दुकान का गेट तोड़कर हटा दिया और चहारदीवारी कर ली। इसको लेकर विवाद बढ़ा। 16 मार्च को कृष्णकांत चौधरी ने लहेरियासराय थाने में जाकर शिकायत की।

शनिवार को कृष्णकांत चौधरी के पुत्र मनोज दो मजदूरों को लेकर चहारदीवारी तोडऩे पहुंचे। कैलाश प्रसाद गुप्ता, उसकी पत्नी चंदा देवी, पुत्र प्रदीप, प्रवीण व गौरव ने विरोध किया। इसी दौरान पिटाई के बाद मनोज के शरीर पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी।

यह भी पढ़ें: बीएसईबी का नया कारनामा- कचरे के ढ़ेर पर फेक दिया छात्रों का भविष्य

chat bot
आपका साथी