टेंपो चालक की मौत से घर में कोहराम

विश्वविद्यालय थाने के बेला मोड़ के पास गुरुवार की रात रोड डिवाइडर से टकराकर ब्रह्मपुरा गांव निवासी व टेंपो चालक मो. कासिम के पुत्र मो. मुश्ताक (30) की मौत की सूचना से गांव में मातम छा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Jul 2019 01:00 AM (IST) Updated:Sun, 14 Jul 2019 06:34 AM (IST)
टेंपो चालक की मौत से घर में कोहराम
टेंपो चालक की मौत से घर में कोहराम

दरभंगा । विश्वविद्यालय थाने के बेला मोड़ के पास गुरुवार की रात रोड डिवाइडर से टकराकर ब्रह्मपुरा गांव निवासी व टेंपो चालक मो. कासिम के पुत्र मो. मुश्ताक (30) की मौत की सूचना से गांव में मातम छा गया। पोस्टमार्टम के बाद गांव में शव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सभी दहाड़ मारकर रोने लगे। बताया गया कि मुश्ताक दरभंगा शहर में अपना टेंपो ठीक कराने गया था। जहां से वह सकरी भाड़ा लेकर गया था। वापसी दौरान वह रोड डिवाइडर से टकरा गया और उसमें उसकी मौत हो गई। बता दें कि 11 जुलाई को ही गांव में पानी से भरे एक गड्ढे में

फरीद रब्बानी के पुत्र अब्दुल रकीब (10) की मौत हो गई थी। वहीं देर रात मुश्ताक की मौत की सूचना से गांव में दोहरा शोक हो गया। मुश्ताक छह भाई-बहनों में सबसे छोटा और अविवाहित था। मां लुलिया खातून और पिता सदमे के कारण बेसुध पड़े थे। बड़ा भाई मो. वकील, मो. जमील, बहन नसीबुल खातुन, जसीबुल खातुन तथा वसीरून खातुन का रो-रो कर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी