छोटी बच्ची से तीन बच्चों के बाप ने किया निकाह, पुलिस ने कहा-चलो ससुराल

तीन बच्चो के बाप ने एक बच्ची की गरीबी का फायदा उठाकर उससे यह कहकर निकाह कर लिया कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर भाग गई है। बच्ची को लेकर भागने ही वाला था कि पुलिस ने उसे धर दबोचा।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 18 Jan 2018 09:29 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jan 2018 11:19 PM (IST)
छोटी बच्ची से तीन बच्चों के बाप ने किया निकाह, पुलिस ने कहा-चलो ससुराल
छोटी बच्ची से तीन बच्चों के बाप ने किया निकाह, पुलिस ने कहा-चलो ससुराल

दरभंगा [जेएनएन]। बहादुरपुर थाने के पुरखोपट्टी गांव में तीन बच्चों के पिता को नाबालिग से निकाह करना मंहगा पड़ा। पुलिस ने दूल्हा मो. सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया। वह समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाने के हरिपुर गांव का है।

उसने एक गरीब परिवार की बेटी को झांसा देकर निकाह कर लिया। इसके बाद वह लड़की को घर ले जाने की तैयारी में था। इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया वह शादीशुदा जरूर है। लेकिन, उसकी पत्नी बच्चों को लेकर फरार है। इसी कारण से निकाह कर रहा था।

जब शादी करने सद्दाम अकेला पहुंचा तो लोगों को शक हुआ और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। लड़की वालों ने बताया कि गरीबी के कारण हम अपनी बेटी की शादी इससे कर रहे हैं, लेकिन दूल्हे के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है। उसने हमारी बेटी को झांसा देकर निकाह कर लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है और अब पुलिस उनका निकाह पढ़ाने वाले मौलाना की तलाश में है। एएसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि बाल विवाह दंडनीय अपराध है। ऐसा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। 

chat bot
आपका साथी