स्कूल गेट पर टूटकर कर गिरा जर्जर 11 केवीए का तार

दरभंगा । ¨सहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरवाड़ा स्थित संत रामेश्वर ¨सहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरवाड़ा स्थित संत रामेश्वर सेंट्रल स्कूल के गेट पर गुरुवार को 11 केवीए का जर्जर तार टूटकर गिरने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Dec 2018 01:24 AM (IST) Updated:Fri, 28 Dec 2018 01:24 AM (IST)
स्कूल गेट पर टूटकर कर गिरा जर्जर 11 केवीए का तार
स्कूल गेट पर टूटकर कर गिरा जर्जर 11 केवीए का तार

दरभंगा । ¨सहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरवाड़ा स्थित संत रामेश्वर सेंट्रल स्कूल के गेट पर गुरुवार को 11 केवीए का जर्जर तार टूटकर गिरने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। संयोग था कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई। बताया जाता है कि उस वक्त सारे बच्चे स्कूल में प्रवेश कर गए थे। इसके बाद अचानक तार टूटकर नीचे गिर गया। इसके बाद राहगीरों में अफरा-तफरी हो गया। इस बीच इसकी सूचना विभाग को दी गई। इसके बाद इलाके के बिजली को काट दिया गया।

घटना को लेकर स्कूल के शिक्षक, बच्चे सहित ग्रामीणों ने विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाकर सड़क जाम कर दिया । विद्युत विभाग के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की। नाराज लोगों का कहना था कि बार-बार जर्जर तार को बदलने की मांग की जा रही है। लेकिन, विभाग उस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

अतरबेल-जाले पथ के जाम रहने से काफी देर तक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लंबी दूरी तक वाहनों की लाइन लग गई। स्कूल के निदेशक निर्भय कुमार निराला ने कहा कि जर्जर तार को बदलने की दिशा में अधिकारी सुधि लेने को तैयार नहीं है। मौके पर रालोसपा किसान प्रकोष्ट के प्रदेश महासचिव संजय कुशवाहा ने स्कूल के पास से बिजली तार को हटाने की मांग की। कहा कि 11 केवीए तार को हटाकर विपरित दिशा के बिजली खंभा में जोड़ा जाए। स्कूल के बच्चे गो¨वद कुमार,अंशु कुमार,चांदनी,सोनी, चंदन का कहना था की तार गिरने के समय सभी लोग क्लास रूम में थे वरना कुछ भी हो सकता था। सड़क जम करने वालों में प्रधानाचार्य आरडी ठाकुर, रूबी कुमारी,शिक्षक बैकुंठ झा, कल्याण कुमार व किशुन सहनी आदि कई शामिल थे।

chat bot
आपका साथी