लीग मैच में रॉयल को हराकर 87 रनों से जय हो क्लब विजयी

बक्सर जिला क्रिकेट संघ द्वारा संचालित जूनियर डिवीजन के लीग मैच में रविवार को ब्रह्मपुर के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 09:28 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 09:28 PM (IST)
लीग मैच में रॉयल को हराकर 87 रनों से जय हो क्लब विजयी
लीग मैच में रॉयल को हराकर 87 रनों से जय हो क्लब विजयी

बक्सर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा संचालित जूनियर डिवीजन के लीग मैच में रविवार को ब्रह्मपुर के रॉयल क्लब को हराकर बक्सर की जय हो क्लब ने 87 रनों से जीत दर्ज कर ली। मैच किला मैदान में आयोजित किया गया था।

प्रतियोगिता में रॉयल क्लब ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए जय हो क्लब ने अपने सभी विकेट गंवाकर 29.3 ओवरों में 198 रन बनाए। जिसमें टीम के कप्तान धीरज ने 45 रन, चंदन ने 37 रन, अनिल यादव ने 32 रन, उमेश यादव ने 29 रन तथा निखिल ने 18 रनों का सहयोग किया। वहीं, अतिरिक्त के रूप में भी टीम ने 20 रन अर्जित किए। इस दौरान रॉयल टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए सुशांत ने 3, सत्यजीत व अमन ने 2-2 तथा आर्यन ने 1 विकेट प्राप्त किए। इसके जवाब में बल्लेबाजी को उतरी रॉयल क्लब की टीम कुछ बेहतर नहीं कर सकी। हालांकि, टीम के खिलाड़ी आर्यन ने 35 रन, मुन्ना ने 15 रन, निशांत ने 13 रन व अमन ने 10 रनों का सहयोग किया। लेकिन, पूरी टीम 22.5 ओवरों में ही कुल 111 रनों के योग पर सिमट गई। इस दौरान जय हो टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए उमेश ने 4, ध्रुव व धीरज ने 2-2 विकेट प्राप्त किए।

ईंसर्ट

महर्षि के पियूष और रजनीश की घातक गेंदबाजी से एनवाइएससीसी ढेर जागरण संवाददाता, बक्सर : जिला लीग के जूनियर डिवीजन के मैच में शनिवार को फिरकी गेंदबाज पीयूष चौबे ने न्यू यंग स्टार क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों को शानदार तरीके से बॉलिग कर पस्त कर दिया। वहीं, महर्षि क्लब के तेज गेंदबाज रजनीश ने भी 4 विकेट उखाड़े। जिससे पूरी टीम मिले 194 रनों का पीछा करते हुए मात्र 81 रनों के योग पर ही 12.3 ओवरों में लुढ़क गई। न्यू यंग स्टार क्लब की ओर से मात्र एक बल्लेबाज सत्या कुमार यादव ने 27 गेंदों का सामना कर 4 चौका व 2 छक्के की मदद से 33 रन बनाए। टीम के शेष बल्लेबाज कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। इंसर्ट. आज का मैच

किला मैदान में सोमवार को ओम क्रिकेट क्लब और न्यू यंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच मैच होगा।

chat bot
आपका साथी