कथा के समय बाजार समिति रोड में परिचालन पर रहेगी रोक

विश्वप्रसिद्ध राम कथा वाचक मुरारी बापू का बाजार समिति कैम्पस में रामकथा का आयोजन शनिवार से शुरू होगा। बापू के आगमन और कथा को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा की पूरी तैयारी कर ली है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर संयुक्त जिला आदेश भी जारी कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 09:59 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 09:59 PM (IST)
कथा के समय बाजार समिति रोड में परिचालन पर रहेगी रोक
कथा के समय बाजार समिति रोड में परिचालन पर रहेगी रोक

बक्सर : विश्वप्रसिद्ध राम कथा वाचक मुरारी बापू का बाजार समिति कैम्पस में रामकथा का आयोजन शनिवार से शुरू होगा। बापू के आगमन और कथा को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा की पूरी तैयारी कर ली है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर संयुक्त जिला आदेश भी जारी कर दिया है।

जाहिर हो, मुरारी बापू के कथा को सुनने के लिए बाजार समिति कैम्पस में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ होगी। इसको देखते हुए प्रशासन ने कथा के समय बाजार समिति रोड में बड़े वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दिया है। ताकि, बाजार समिति रोड में श्रद्धालुओं के आने-जाने के दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हो। इसके अलावा अंबेडकर चौक और मठिया मोड़ पर भी मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त उनके बनाए गए आश्रम जेल गेट तक भी सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। उनके नौ दिनों के कार्यक्रम को देखते हुए प्रशासन पूरी तरह से सख्त है। सदर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने बताया कि मुरारी बापू के आगमन से लेकर प्रस्थान तक सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। कथा के समय बाजार समिति रोड में बड़े वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दिया गया है। उनके सुरक्षा में मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारी को भी लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी