19 कर्मियों को मिला प्रोन्नति का तोहफा

जिला प्रोन्नति समिति की बैठक में 19 चतुर्थ वर्गीय कर्मियों को वरीयता सूची के आधार पर लिपिक।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 May 2017 03:09 AM (IST) Updated:Sun, 28 May 2017 03:09 AM (IST)
19 कर्मियों को मिला प्रोन्नति का तोहफा
19 कर्मियों को मिला प्रोन्नति का तोहफा

बक्सर। जिला प्रोन्नति समिति की बैठक में 19 चतुर्थ वर्गीय कर्मियों को वरीयता सूची के आधार पर लिपिक के रूप में प्रोन्नति की गई है। इसको ले नजारत उप समाहर्ता द्वारा पूर्व में ही अंतिम वरीयता की सूची तैयार की गई थी। जिस पर निर्णय लेते हुए समिति के सदस्यों की मौजूदगी में 19 कर्मियों की लिपिक के रूप में प्रोन्नति दी गई है।

इस संबंध में नजारत उप समाहर्ता बक्सर द्वारा दिनांक 10 जून 2016 को ही इंटरमीडिएट अथवा समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण चतुर्थ वर्गीय कर्मचारियों की सूची तैयार की गई थी। सूची में दर्ज नामों को वरीयता के आधार पर समिति के सभी सदस्यों द्वारा चयनित सभी कर्मचारियों की सेवापुस्तिका, शैक्षणिक योग्यता प्रमाणपत्र आदि तमाम कागजातों की विधिवत जांच की गई। तदोपरांत समिति द्वारा चयन करते हुए कुल 19 कर्मचारियों के नामों की घोषणा की गई जिन्हें उनकी योग्यता के आधार पर लिपिक के रूप में प्रोन्नति देने की घोषणा की गई है। चुने गए सभी कर्मियों के प्रमाण पत्रों की सत्यापन के बाद ही वेतन भुगतान की कार्रवाई की जाएगी। चयनित सभी कर्मचारियों को कम्प्यूटर सक्षमता परीक्षा एवं हिन्दी टिप्पणी एवं प्रारुपण परीक्षा उत्तीर्ण करना अनिवार्य होगा। इसके अभाव में वेतन वृद्धि का लाभ नही मिलेगा।

प्रोन्नत कर्मचारियों के नाम

ब्रह्मपुर सीओ कार्यालय के लल्लू जी प्रसाद, सीओ कार्यालय चौसा के शिवजी मिश्र, इटाढ़ी प्रखंड कार्यालय के रमेश चंद्र पांडेय, अनु. कार्यालय डुमरांव के ददन प्रसाद, प्रखंड कार्यालय बक्सर के असलम शाह, अनु. कार्यालय डुमरांव के रंजन कुमार ¨सह, प्रखंड कार्यालय इटाढी के विमल कुमार दास, सीओ कार्यालय इटाढ़ी के वीरेंद्र कुमार, प्रखंड कार्यालय चौसा के ललन राम, अनु. कार्यालय डुमरांव के भुटानी ¨सह, कोषागार कार्यालय बक्सर के संतोष कुमार ¨सह, अनु. कार्यालय बक्सर के लक्ष्मण ¨सह, प्रखंड कार्यालय सिमरी के उपेंद्र कुमार चौधरी, प्रखंड कार्यालय नवानगर के प्रशांत कुमार सिन्हा, समाहरणालय के कृष्णदेव चौधरी, अंचल कार्यालय नवानगर के कैलाश राम, अंचल कार्यालय चौगाई के प्रभु नारायण मंडल तथा अंचल कार्यालय नवानगर के उपेंद्र ¨सह के नाम प्रोन्नति सूची में शामिल है।

chat bot
आपका साथी