भोजपुर में सोन नदी किनारे गए युवक की गोली मारकर हत्या

भोजपुर जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के इमादपुर सोन नदी के किनारे शुक्रवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:15 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:15 PM (IST)
भोजपुर में सोन नदी किनारे गए युवक की गोली मारकर हत्या
भोजपुर में सोन नदी किनारे गए युवक की गोली मारकर हत्या

आरा। भोजपुर जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के इमादपुर सोन नदी के किनारे शुक्रवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से फरार हो गए। हमले में घायल युवक ने पटना में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक 20 वर्षीय रोहित पांडेय इमादपुर गांव निवासी नीरज पांडेय का पुत्र था। युवक को नाभी से ऊपर व पेट के बीचो-बीच गोली लगी थी, जो पेट को छेदते हुए उसके बाएं हाथ में लग कर आर-पार हो गई थी। युवक दसवीं का छात्र था। अभी तक घटना कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस अलग-अलग बिदुओं पर तफ्तीश कर रही है।

--

पिता ने कहा, खेत की ओर गया तभी हुई घटना

इधर, मृतक के पिता नीरज पांडेय ने बताया कि खेत की ओर दोस्तों के साथ गया हुआ था। वे भी खेत में गए हुए थे। इस बीच वे शौच करने के लिए नदी किनारे चले गए। उसी दौरान हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और रोहित को गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा और तड़पने लगा। जब वे शौच कर वापस लौटे तो बेटे को जमीन पर खून से लथपथ पड़ा देखा। जिसके बाद उसे इलाज के लिए रात दस बजे आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। इस दौरान पटना के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पेट के अंदर का भाग काफी डैमेज हो गया था। दूसरी ओर युवक को गोली किसने और क्यों मारी है, इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

--------

दो भाइयों में बड़ा था रोहित

इमादपुर गांव निवासी किसान नीरज पांडेय को कुल दो पुत्र थे। जिसमें रोहित कुमार पांडेय सबसे बड़ा था। इसी साल मैट्रिक का परीक्षा देने वाला था, पर होनी को कुछ और मंजूर था। छोटा पुत्र अविनाश कुमार पांडेय ही जीने का सहारा बच गया है। बेटे के वियोग में मां ललिता देवी व पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। शुक्रवार को पटना में ही शव का दाहसंस्कार कर दिया गया।

----

बाक्स

----

सुअरमरवा गिरोह का हाथ तो नहीं !

इमादपुर से लेकर बिहटा तक रात में सुअरमरवा गिरोह सक्रिय रहता है। यह गिरोह सोन नदी किनारे सुअर मारने के लिए घूमते रहता है। ऐसे में गिरोह के सदस्य हथियारों से भी लैस रहते हैं। संभावना जतायी जा रही कि गिरोह के सदस्य सुअर मारने के लिए फायरिग किए होंगे जिसमें रोहित शिकार हो गया। इसे लेकर तरह-तरह की चर्चा है।

chat bot
आपका साथी