भोजपुर: खैनी मांगने को लेकर हुए विवाद में चले लाठी-डंडे, बहन के घर आए युवक की पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार

मृतक 45 वर्षीय महेश अपनी बहन के ससुराल आया था। इस बीच शनिवार की देर रात दो पक्षों के बीच खैनी नहीं देने के विवाद में मारपीट हो गई। जमकर लाठी-डंडे चले। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Deepak SinghEdited By: Publish:Sun, 19 Mar 2023 12:07 AM (IST) Updated:Sun, 19 Mar 2023 12:07 AM (IST)
भोजपुर: खैनी मांगने को लेकर हुए विवाद में चले लाठी-डंडे, बहन के घर आए युवक की पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार
भोजपुर: खैनी मांगने के विवाद में बहन के घर आए युवक की पीट-पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जगदीशपुर। भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित वार्ड नंबर 18 के महादलित टोले में शनिवार की रात खैनी मांगने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

इसमें पिटाई से एक युवक की मौत हो गई। युवक ने इलाज के दौरान जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि, चार अन्य लोगों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है‌।

इसको लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही। बताया जा रहा कि बिहिया थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी साधू मुसहर के पुत्र महेश मुसहर है।

मृतक 45 वर्षीय महेश अपनी बहन के ससुराल आया था। इस बीच शनिवार की देर रात दो पक्षों के बीच खैनी नहीं देने के विवाद में मारपीट हो गई। जमकर लाठी-डंडे चले।

इससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि, चार लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए। गंभीर रूप से घायल महेश को जगदीशपुर अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष विलास पासवान ने दल-बल के साथ पहुंचकर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया गया है।

पुलिस घटना के बाद अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस दौरान महादलित टोला में देर रात तक अफरा-तफरी मची रही।

chat bot
आपका साथी