जगवलिया हत्याकांड में सात आरोपितों को भेजा गया जेल

मुफस्सिल थाना के जगवलिया -पिरौंटा गांव के समीप तीन दोस्तों को गोली मारे जाने तथा एक छात्र रंजीत की मौत के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने सात आरोपितों को जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 07:43 PM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 05:06 AM (IST)
जगवलिया हत्याकांड में सात आरोपितों को भेजा गया जेल
जगवलिया हत्याकांड में सात आरोपितों को भेजा गया जेल

भोजपुर । मुफस्सिल थाना के जगवलिया -पिरौंटा गांव के समीप तीन दोस्तों को गोली मारे जाने तथा एक छात्र रंजीत की मौत के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने सात आरोपितों को जेल भेज दिया। चार अन्य नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस संबंध में मृतक रंजीत कुमार रजक के पिता एसएसबी जवान रामबाबू रजक के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में 11 को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। जिसके आधार पर पुलिस ने सरैया निवासी सोनू कुमार, जीतन कुमार, मुन्ना कुमार, सोनू महतो, रितिक रौशन, सूरज कुमार व मुबारकपुर निवासी भरत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या और एससी-एसटी एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज किया है। आरोपितों का मोबाइल फोन जब्त कर तकनीकी रूप से भी जांच चल रही है। कांड में आरोपित राजा बाबू, अमृत, चंदन और प्रकाश की तलाश में शुक्रवार को भी छापेमारी होती रही। मालूम हो कि नौ सितंबर की रात टाउन थाना क्षेत्र के बलबतरा निवासी रंजीत कुमार अपने दो दोस्तों मुन्ना कुमार और मुकेश के साथ कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया निवासी राजा बाबू के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गया हुआ था। जब वह बुधवार की देर रात अपने दोनों दोस्तों के साथ बाइक से घर लौट रहा था कि उसी दौरान जगवालिया एवं पिरौंटा के बीच एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने पीछा कर उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी थी। जिसमें तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था, जहां चिकित्सक ने देखने के बाद रंजीत कुमार रजक को मृत घोषित कर दिया था।

महिला डांसर के साथ नाचने, शराब और प्रेम प्रसंग तीन एंगल पर जांच

बलबतरा निवासी रंजीत कुमार रजक की हत्या के मामले में पुलिस तीन अहम बिदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है। इसमें पहला बिदु बर्थडे पार्टी में महिला डांसर के साथ नाचने के दौरान उपजे विवाद की बात सामने आ रही है। दूसरा बिदु शराब है। पुलिस के अनुसार आरोपितों में से कुछ के शराब के धंधे से जुड़े होने के संकेत मिले हैं। तीसरा बिदु प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। इसके लिए पुलिस मोबाइल सीडीआर भी खंगाल रही है। इसके लिए वीडियो फूटेज और सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी