अनियंत्रित वाहन के ठोकर से बाइक सवार दुकानदार समेत 4 की मौत

आरा: भोजपुर जिले के अलग-अलग स्थानों पर घटित सड़क दुर्घटनाओं में एक दुकानदार समेत चार लोगों की मौत हो

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Jun 2018 11:03 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jun 2018 11:03 PM (IST)
अनियंत्रित वाहन के ठोकर से बाइक सवार दुकानदार समेत 4 की मौत
अनियंत्रित वाहन के ठोकर से बाइक सवार दुकानदार समेत 4 की मौत

आरा: भोजपुर जिले के अलग-अलग स्थानों पर घटित सड़क दुर्घटनाओं में एक दुकानदार समेत चार लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार को चारों शवों का पोस्टमार्टम सरकारी अस्पताल, आरा में कराया। हादसे में मौत के बाद चार अलग-अलग घरों में कोहराम मच गया। हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही। सबसे बड़ा हादसा शुक्रवार की दोपहर आरा-सहार पथ पर बनौली बर मोड़ के पास हुआ। जहां एक साथ बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों बाइक जब्त कर लिया है। दो बाइक का हेड लाईट क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस को अनुमान है, कि बाइक की सीधी टक्कर में मौतें हुई है। जबकि,कुछ लोग ट्रक से ठोकर लगने से दोनों की मौत होने की बात बता रहे है।

---

टक्कर इतना जोरदार था कि खाई में फेंका गई थी एक बाइक

नारायणपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-अरवल मुख्य मार्ग पर बनौली बर मोड़ के पास शुक्रवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे के आसपास बड़ा हादसा हुआ। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक बाइक सड़क किनारे खाई में फेंका गई थी। जबकि, दूसरी बाइक सड़क के किनारे थी। जिसमें चौरी थाना क्षेत्र के बेरथ गांव निवासी सत्येंद्र ¨सह के पुत्र टुना ¨सह उर्फ मुकेश ¨सह (30वर्ष) एवं सहार निवासी मो.सहादत हुसैन के पुत्र मो.इकबाल( 40वर्ष) की मौत हो गई। हादसे में घायल टुना ¨सह ने सदर अस्पताल, आरा में इलाज के लिए लाते समय दम तोड़ दिया। बताया जा रहा कि चौरी थाना क्षेत्र के बेरथ गांव निवासी टुना ¨सह नारायणपुर में लकड़ी का व्यवसाय करता था। एक रोज पहले अकोढ़ा गांव के एक गायक के साथ शु¨टग में गया जिला गया हुआ था। लौटने के दौरान बनौली बर मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें दोनों की मौत हो गयी। जबकि, परिजनों का कहना हैं कि ट्रक के ठोकर से मौत हुई है।

--- दोस्त के साथ बाइक से गया था, हादसे में हो गई मौत अनियंत्रित वाहन के ठोकर से गंभीर रूप से घायल एक छात्र ने शुक्रवार की सुबह पीएमसीएच, पटना में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक अनुप कुमार (17वर्ष) नवादा थाना क्षेत्र के श्रीटोला निवासी परमात्मा पासवान का पुत्र था। हादसे में युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतक इंटर का छात्र था। आपको बताते चलें कि श्री टोला निवासी परमात्मा पासवान का पुत्र अनुप कुमार अपने दोस्तों के साथ बाइक से आरा गांगी -सरैंया रोड इलाके में गया हुआ था। इस दौरान अनियंत्रित वाहन के ठोकर से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव निवासी युगेश्वर राम का पुत्र अमित कुमार के अलावा अनुप कुमार घायल हो गया था. अनुप को काफी गंभीर चोटें आई थी। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल अनुप को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया गया था। जहां पर उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों के विलाप से माहौल गमगीन हो गया। बताया जा रहा कि श्री टोला निवासी परमात्मा पासवान को एक बेटी के अलावा दो बेटे थे। अनुप बहन एवं भाई में सबसे बड़ा था। बेटे के वियोग में शिलू देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। आसपड़ोस की महिलाएं ढांढस बंधाने में लगी थी।

---- साईकिल से सामान खरीदने निकले थे,ट्रक के ठोकर से मौत

नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाजार समिति के समीप अनियंत्रित ट्रक के ठोकर से घायल बुजुर्ग ने शुक्रवार को अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक उदय ¨सह( 58वर्ष) नवादा थाना क्षेत्र के अनाईठ निवासी हरिदयाल ¨सह का पुत्र था। बताया जा रहा कि अनाईठ निवासी उदय ¨सह घर से साईकिल लेकर सामान खरीदने निकले थे। इस दौरान बाजार समिति-बीएसएनल ऑफिस के पास ट्रक ने ठोकर मार दिया। इसके बाद पब्लिक के सहयोग से ट्रक को जब्त कर लिया गया। हादसे में घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर घायल ने दम तोड़ दिया। हादसे में मौत के बाद तीन बेटा एवं दो बेटियों के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया है।

------

बॉक्स

----

दिल्ली जाने के लिए ट्रेन का टिकट कटाने आ रहा था पर ¨जदगी की कट गई टिकट

बताया जा रहा रहा कि सहार गैस एजेंसी रोड निवासी मो शहादत हुसैन को कुल सात पुत्र थे। जिसमें मो.इकबाल पांचवें नंबर पर था। वह दिल्ली के कपड़ा कंपनी में काम करता था। इधर, दो महीने से गांव आया था। इधर,शनिवार को वह वापस दिल्ली जाने वाला था। शुक्रवार को ट्रेन का तत्काल टिकट कटाने के लिए बाइक से आरा आ रहा था। इसी दौरान हादसे में मौत हो गयी। दूसरी ओर, चौरी थाना के बेरथ गांव निवासी सत्येन्द्र ¨सह को कुल तीन पुत्र थे। जिसमें टुना उर्फ मुकेश सबसे बड़ा था। वह नारायणपुर में लकड़ी का दुकान चलाता था। टुना की शादी छह साल पहले बक्सर जिले के बरूणा निवासी नैना देवी के साथ हुई थी। हादसे में मौत के बाद दो बेटों अमन एवं झमन के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया है। भाई के वियोग में गुड़यिा का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी