भोजपुर में सगे भाइयों ने भतीजों के साथ मिलकर संपत्ति के लिए पीट-पीटकर ले ली बड़े भाई की जान

भोजपुर के शाहपुर में संपत्ति के विवाद को लेकर छोटे भाइयों एवं भतीजों ने मिलकर बड़े भाई की हत्या कर दी। बड़े भाई को तबतक पीटा गया जबतक उनकी जान नहीं चली गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 18 Jun 2020 11:36 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2020 11:36 AM (IST)
भोजपुर में सगे भाइयों ने भतीजों के साथ मिलकर संपत्ति के लिए पीट-पीटकर ले ली बड़े भाई की जान
भोजपुर में सगे भाइयों ने भतीजों के साथ मिलकर संपत्ति के लिए पीट-पीटकर ले ली बड़े भाई की जान

पटना, जेएनएन। बिहार में संपत्ति को लेकर हत्या आम बात होती जा रही है। आए दिन राज्य के अलग-अलग शहरों से जमीन विवाद में जान लेने की खबरें सामने आ रही हैं। भोजपुर में भी गुरुवार को एेसा ही मामला सामने आया है। जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर में गुरुवार की सुबह संपत्ति के विवाद को लेकर छोटे भाइयों एवं भतीजों ने मिलकर बड़े भाई की पीटकर हत्या कर दी। मृतक 50 वर्षीय निर्मल यादव मूल रूप से शाहपुर के थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी रामनाथ यादव के पुत्र थे। फिलहाल अपने परिवार के साथ शाहपुर वार्ड नंबर एक में मकान बनाकर रहते थे।

मृतक के शव को स्थानीय पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया है। थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने मृतक के पुत्रों से हत्या के बारे में पूछताछ की। पूछताछ के दौरान मृतक के पुत्रों ने पिता की हत्या करने का आरोप अपने चाचा व चचेरे भाइयों पर लगाया है। इधर, वारदात की खबर मिलते ही जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन शाहपुर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया आरोपितों ने तबतक मारपीट की जबतक निर्मल की मौत नहीं हो गई। वारदात के बाद सभी फरार हो गए।

दो दोस्तों की पिटाई कर रेलवे ट्रैक पर फेंका, एक की कटकर मौत

आरा। जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौरा गांव से दो दोस्तों को स्कॉर्पियो से अगवा करने के बाद बेरहमी पूर्वक पीटा गया। इसके बाद दोनों को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। जिसमें एक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। गुरुवार की सुबह डाउन रेलवे ट्रैक पर शव बरामद किया गया। मृतक 19 वषीय अंकित सिंह कौंरा निवासी अकाश सिंह का पुत्र था। अंकित इंटर का छात्र था। जबकि दूसरे भाई घायल गोलू का इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी