आरा में कोर्ट में गवाही देने जा रहे युवक की हत्या

भोजपुर। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आरा-गोठहुला रोड पर बरौली मोड़ के समीप ऑटो से कोर्ट मे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jul 2017 03:05 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jul 2017 03:05 AM (IST)
आरा में कोर्ट में गवाही देने जा रहे युवक की हत्या
आरा में कोर्ट में गवाही देने जा रहे युवक की हत्या

भोजपुर। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आरा-गोठहुला रोड पर बरौली मोड़ के समीप ऑटो से कोर्ट में गवाही देने जा रहे युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। विरोध में लोग सड़क पर उतर आए। कुछ देर तक आवागमन बाधित रहा। युवक बजरंगी ¨सह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के निवासी चांद गो¨वद ¨सह का पुत्र था और ट्रैक्टर चलाता था।

जानकारी के अनुसार बजरंगी ¨सह बुधवार की सुबह पिछले साल अपने भांजे की हत्या के मामले में कोर्ट में गवाही देने जा रहा था। बरौली मोड़ के समीप पहले घात लगाकर बैठे पांच-छह की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने उसे ऑटो से नीचे उतारकर गोली मार दी और फरार हो गए। इस घटना के बाद वहां भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंचे परिजनों एवं आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ आरा-गोठहुला रोड को जाम कर दिया। स्थानीय पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग करने लगे। मुफस्सिल थानाध्यक्ष श्रीकांत पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाकर सड़क जाम समाप्त कराया। शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के पिता के बयान पर सलेमपुर गांव निवासी अंबिका ¨सह, दीपक ¨सह, संतोष ¨सह एवं अजीत कुमार समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बजरंगी ¨सह के भांजे मनोज कुमार की हत्या अपराधियों ने पिछले साल सलेमपुर में कर दी थी।

वर्ष भर पहले मृतक के भांजे की भी हुई थी हत्या

आरा: अपराधियों की गोली से मौत की भेंट चढ़े युवक बजरंगी ¨सह के भांजे मनोज कुमार की हत्या भी अपराधियों ने वर्ष भर पहले सलेमपुर में कर दी थी, जो गांव की ही एक लड़की के साथ अपराधियों द्वारा की जा रही छेड़खानी का विरोध कर रहा था। इसी मामले में बजरंगी ¨सह कोर्ट में चल रहे केस में बुधवार को गवाही देने जा रहा था। जबकि कोर्ट पहुंचने से पहले अपराधियों ने गोली मारकार उसकी हत्या कर दी।

इकलौते पुत्र को खोकर बदहाल हुई ललिया

आरा: बजरंगी ¨सह की हत्या के बाद उसके शव अंत्यपरीक्षण के दौरान अस्पताल पहुंची परिजनों की भारी भीड़ के बीच मृतक की मां ललिया देवी के करूण क्रंदन से पूरे अस्पताल परिसर का माहौल गमगीन हो उठा। मृतक बजरंगी सिह अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। इधर मौके पर मौजूद पत्नी ललावती लगातार रोती बिलखती अपनी सासु मां को ढांढ़स बंधाने की कोशिश कर रही थी।

chat bot
आपका साथी