बस स्टैड गोली कांड में 9 पर नामजद प्राथमिकी

By Edited By: Publish:Tue, 16 Sep 2014 08:52 PM (IST) Updated:Tue, 16 Sep 2014 08:52 PM (IST)
बस स्टैड गोली कांड में 9 पर नामजद प्राथमिकी

जागरण संवाददाता,आरा : नवादा थाना के सरदार पटेल बस पड़ाव स्टैड में बस के परमिट व टिकट बुकिंग करने के सवाल को लेकर दो गुटों के बीच घटित गोलीबारी के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र मांझी के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में बस मालिक गोल्डी सिंह, गुड्डू सिंह, चुन्नू सिंह, एजेंट सुनील पासवान, गया पासवान, करण पासवान, अजय पासवान, रंजन पासवान तथा राणा पासवान को नामजद तथा सौ अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया है। हालांकि अभी तक किसी के पकड़े जाने की सूचना नहीं है।

आपको बताते चलें कि पटेल बस पड़ाव स्टैड में सोमवार को बस के परमिट व टिकट बुकिंग करने के सवाल को लेकर उपजे विवाद में एक बस संचालक के समर्थकों व एजेंटों के बीच हिंसक झड़प की घटना घटित हुई थी। इस दौरान यहां दोनों गुटों द्वारा दर्जनों राउंड फायरिंग किये जाने से स्टैड में भगदड़ मच गयी थी। बाद में पुलिस ने वहां पहुंच स्थिति को संभाला था। घटनास्थल से पुलिस को 315 बोर का एक खोखा भी मिला था। जिसे जब्त किया गया था। गोलीबारी कर दहशत फैलाने के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने खुद सूचक बनते हुए एफआईआर दर्ज किया है। हालांकि बस मालिक गुड्डू सिंह ने घटना के दौरान झारखंड में होने की बात कही है।

पुलिस ने लगाये सात एक्ट :

दर्ज प्राथमिकी में पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध करीब सात गंभीर धारा लगायी है। सूत्रों के अनुसार यह कांड भादवि की धारा 147/ 148 /149 /323/307/504 तथा 27 आ‌र्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया है।

---

chat bot
आपका साथी