फेसबुकिया दोस्त की ब्लैकमेलिंग से आजिज महिला ने की खुदकशी, जानिए पूरा मामला

फेसबुकिया दोस्त के ब्लैकमेलिंग से आजिज महिला ने खुदकशी कर ली। अंतिम मैसेज में महिला ने लिखा था तुम ही मेरी मौत के जिम्मेदार होगे।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Wed, 14 Mar 2018 07:42 AM (IST) Updated:Wed, 14 Mar 2018 09:22 PM (IST)
फेसबुकिया दोस्त की ब्लैकमेलिंग से आजिज महिला ने की खुदकशी, जानिए पूरा मामला
फेसबुकिया दोस्त की ब्लैकमेलिंग से आजिज महिला ने की खुदकशी, जानिए पूरा मामला

भागलपुर [जेएनएन]। बिहार के भागलपुर जिले के साहेबगंज निवासी फेसबुकिया दोस्त के ब्लैकमेलिंग से आजिज इशाकचक की मीनू सिंह (32) ने मंगलवार सुबह खुदकशी कर ली। फंदे से लटकने से पूर्व महिला और युवक के बीच ह्वाट्सएप पर मंगलवार सुबह 9.39 बजे तक चैटिंग हुई थी। अंतिम मैसेज में महिला ने लिखा था तुम ही मेरी मौत के जिम्मेदार होगे।

मृतका के पति राजीव रंजन प्रॉपर्टी डीलर हैं। बांका जिले के केवाचक धौरैय्या में उसका मायका है। महिला को युवराज और राजवीर नामक दो बच्चे थे। पति ने हत्या के लिए उकसाने का आरोप विश्वविद्यालय चौकी इलाके के साहेबगंज निवासी शशि भूषण यादव पर लगाया है।

फेसबुक से बातचीत कर फांस लिया था प्रेम जाल में

मृतका के पति ने बताया कि उसकी पत्नी की दोस्ती फेसबुक पर शशि के साथ हुई थी। धीरे-धीरे शशि ने मीनू को बहकाकर अपने जाल में फांस लिया। इस बात की जानकारी उन्हें आठ जनवरी को हुई। जब वे अपने परिवार के साथ गंगटोक गए हुए थे। उसी दौरान पत्नी के मोबाइल में युवक का मैसेज आया। पूछने पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। हालांकि बाद में मामला किसी तरह सुलझ गया।

मायके वालों ने तोड़ लिया था रिश्ता

राजीव ने बताया कि पूरे मामले की जानकारी उन्होंने अपने ससुर सतीश चंद्र सिन्हा को दी थी। वे सीतामढ़ी में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। पूरा वाकया बताने पर पहले वे मुझे ही बुरा भला कहने लगे। इसके बाद राजीव ने मोबाइल के सारे स्क्रीन शॉट ससुर को भेज दिए। जिसके बाद उन लोगों ने मीनू से रिश्ता ही खत्म कर लिया। यही नहीं मीनू को घर फोन करने से भी मना कर दिया। इस बात से मीनू काफी आहत थी। वह दिन भर रोती रहती  थी।

chat bot
आपका साथी