Retired army Ganesh Yadav murdercase : कुख्यात सोहिता ने अधिवक्ता विनोद को दी काट डालने की धमकी

रिटायर्ड फौजी गणेशी यादव हत्याकांड के मुख्‍य आरोपी सोहिता जेल में बंद हैं। हाजत के आने के क्रम में सोहिता का सामना गणेश यादव हत्‍याकांड के अधिवक्‍ता विनोद यादव से हो गई। इस दौरान सोहिता ने अधिवक्‍ता को जान से मारने की धमकी दी।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 01:47 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 01:47 PM (IST)
Retired army Ganesh Yadav murdercase : कुख्यात सोहिता ने अधिवक्ता विनोद को दी काट डालने की धमकी
अपराधी के धमकी से अधिवक्‍ताओं में रोष है।

भागलपुर, जेएनएन। रिटायर्ड फौजी गणेशी यादव हत्याकांड में जेल से पेशी के लिए कोर्ट लाए गए कोइली-खुटहा निवासी कुख्यात सोहिता ने अधिवक्ता विनोद यादव को काट डालने की धमकी दी है। विनोद मुकदमे का रिकार्ड देखकर लौट रहे थे। तभी सोहिता से उनका सामना हो गया। पैर में गोली लगने से जख्मी सोहिता वाकर के सहारे चलकर हाजत से लौट रहा था। अधिवक्ता को देखते ही वाकर पर एक हथेली रखकर दूसरे हाथ से काट डालने का इशारा किया। विनोद कोइली-खुटहा गांव के ही रहने वाले हैं। फौजी गणेशी यादव से नजदीकी के कारण मुकदमे की पैरवी वही करते हैं। अधिवक्ता ने धमकी की लिखित जानकारी जिला विधिज्ञ संघ को दी है। संघ से घटनाक्रम की रिपोर्ट एसएसपी को भेजी जाएगी। इस घटना से अधिवक्‍ताओं में रोष है।

गणेशी हत्याकांड में दौरा सुपुर्द की कार्रवाई

फौजी गणेशी यादव हत्याकांड में अब सेशन ट्रायल शुरू होगा। प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी प्रदीप चंद्रा ने दौरा सुपुर्द की कार्रवाई पूरी करते हुए केस रिकार्ड जिला जज को भेज दिया है। जिला जज अरविंद कुमार पांडेय सेशन ट्रायल की तिथि तय करेंगे। शनिवार को प्रदीप चंद्रा की अदालत में चारों आरोपितों को पेशी में लाया गया था। इनमें कुख्यात सोहिता यादव, मुखिया रहे वीरेंद्र यादव, रोहित यादव और सुबुक लाल यादव शामिल हैं। सभी आरोपित गणेशी के रिश्तेदार हैं। 10 जुलाई 2019 की रात घर के सामने ही गणेशी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

ट्रक लूटते दो शातिर बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

जीरोमाइल थाना क्षेत्र के मंसरपुर के पास शुक्रवार की देर रात एक हाइवा ट्रक को लूटते हुए दो बदमाशों को सबौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों में मंसरपुर निवासी संतोष यादव और सबौर के प्रेमनगर निवासी छोटू झा शामिल हैं। इसके पास से एक पिस्तौल, तीन कारतूस, कई गाडिय़ों की चाबी, एक मोबाइल आदि बरामद किया गया। थानेदार सुनील कुमार झा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों पर थाने में पहले से भी हत्या और आम्र्स एक्ट का केस दर्ज है। कई बार जेल गया है। दोनों पेशेवर अपराधी हैं।

chat bot
आपका साथी