Sushant Singh Rajput Death : CBI जांच की सिफारिश पर शहरवासियों में खुशी, बोले-सुशांत की हत्‍या हुई है

Sushant Singh Rajput Death Case सीबीआइ जांच की सिफारिश होने पर भागलपुर के लोग खुश हैं। सभी ने एक स्‍वर में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या हुई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 09:49 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 09:49 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Death :  CBI जांच की सिफारिश पर शहरवासियों में खुशी, बोले-सुशांत की हत्‍या हुई है
Sushant Singh Rajput Death : CBI जांच की सिफारिश पर शहरवासियों में खुशी, बोले-सुशांत की हत्‍या हुई है

भागलपुर, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death Case: बिहार का बेटा और बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपुत के मौत मामले में सीबीआइ जांच की सिफारिश से शहरवासियों में खुशी का माहौल है। कला प्रेमी, राजनीतिक दल, व्यापारी और समाजसेवी ने कहा कि अब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी। साथ ही मुंबई में पटना सिटी के एसपी के साथ हुए बर्ताव पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया।

 

-सुशांत सिंह राजपुत मामले की जांच निष्पक्ष होनी चाहिए। खुशी की बात है कि राज्य सरकार ने सीबीआइ जांच के लिए सिफारिश की है। बिहार के उभरते हुए बेहतरीन अभियंता की मुंबई में हत्‍या की जांच होनी चाहिए। -श्वेता भारती।

-बिहार पुलिस के साथ महाराष्ट्र पुलिस का रवैया सही नहीं है। मौत के डेढ़ महीने के बाद भी वहां की पुलिस ने जांच के नाम पर कुछ नहीं किया। महाराष्ट्र पुलिस इस मामले को उलझा कर रखना चाहती है -वर्षा

-सुशांत मामले की जांच सीबीआइ करेगी तो सारी सच्चाई सामने आएगी। अब पीडि़त में परिवार को न्याय मिलने की आस जगी है। इस घटना के  सभी को हतप्रभ कर दिया है -पूजा केजरीवाल।

 

-राज्य सरकार का यह कदम काफी सराहनीय कदम है। सुशांत की मौत की सच्चाई से पर्दा उठ जाएगा। दोषी नहीं बच सकेंगे। -रमण कर्ण।

-बॉलीवुड के शिखर पर सुशांत सिंह राजपुत पहुंच गए थे। उनकी कामयाबी से कई चिंतित हो गए थे। अब पूरी साजिश से पर्दा उठ जाएगा।  -अभिषेक जैन।

-नेता प्रतिपक्ष ने भी सीबीआइ जांच का मामला विधानसभा में पुरजोर तरीके से उठाया था। सुशांत मामले की निष्पक्ष जांच होना चाहिए। -अमर यादव।

-सुशांत के परिजन को न्याय हर हाल में मिलना चाहिए। मौत के पीछे की वजह उजागर होने की जरूरत है। राज्य सरकार का निर्णय सराहनीय है। -राकेश रंजन केसरी।

-महाराष्ट्र सरकार सुशांत मामले में लीपापोती कर रही है। अब राज्य सरकार ने सीबीआइ जांच की सिफारिश की है। बढिय़ा कदम है। -अश्विनी जोशी मोंटी।

chat bot
आपका साथी