मासूम पर बिस्कुट चोरी का आरोप लगा दे दी सजा-ए-मौत, वीडियो वायरल

बच्चे की पिटाई का एक वीडियो वायरल भी हुआ है। जिसमें कुसुम खार निवासी सुरेश प्रसाद मंडल डंडे और लात घूसे से बच्चे की बुरी तरह पिटाई कर रहा है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 10 Feb 2019 05:24 PM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 03:07 PM (IST)
मासूम पर बिस्कुट चोरी का आरोप लगा दे दी सजा-ए-मौत, वीडियो वायरल
मासूम पर बिस्कुट चोरी का आरोप लगा दे दी सजा-ए-मौत, वीडियो वायरल
भागलपुर [जेएनएन]। बांका के अमरपुर बासुदेवपुर पश्चिमी टोला निवासी देवेंद्र प्रसाद सिंह के 14 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार को पांच रुपये की बिस्कुट चोरी के आरोप में गांव के ही एक व्यक्ति ने पीट-पीटकर मार डाला। वह मिडिल स्कूल कोईंधा में सातवीं का छात्र था। बच्चे की पिटाई का एक वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्‍प मच गया है। वीडियो में आरोपित सुरेश प्रसाद मंडल डंडे और लात-घूसें से बच्चे की बुरी तरह पिटाई करता दिख रहा है।
जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार गेहूं पिसाने कारू यादव की दुकान पर गया था। कारू यादव ने उसे सुरेश की दुकान पर गुटखा लाने के लिए भेज दिया। गुटखा लेकर जब वह लौटने लगा तो सुरेश ने उसे पकड़ लिया और पांच रुपये के बिस्कुट की चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी।
बुरी तरह मारपीट करने के बाद नीतीश किसी तरह भागकर घर पहुंचा तो रात में उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। परिवार वालों ने उसे तत्काल इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। शनिवार देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
मृत बालक के शरीर पर पिटाई के कई निशान हैं। नीतीश के पिता देवेंद्र सिंह ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पिता का आरोप है कि पिटाई के बाद सुरेश ने नीतीश को जहरीला पदार्थ खिला दिया था, इसी कारण उसकी मौत हुई है।
ऱविवार को मृत‍क के परिजन से मिलने एसडीपीओ सर्वेंद्र कुमार दास स्‍थानीय पुलिस के साथ वहां पहुंचे। परिजनों का बयान लिया गया। इस बीच पुलिस ने हत्‍या के आरोप में सुरेश प्रसाद मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया।
chat bot
आपका साथी