सबौर में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी, अस्पताल में हो रहा इलाज

जीरोमाइल और सबौर की सीमा पर स्थित मंसरपुर में रविवार दोपहर दो बजे बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर अशोक कुमार यादव उर्फ पप्पु यादव (45) को गोली मार दी।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 30 Sep 2018 11:02 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 11:02 PM (IST)
सबौर में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी, अस्पताल में हो रहा इलाज
सबौर में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी, अस्पताल में हो रहा इलाज

भागलपुर (जेएनएन)। जीरोमाइल और सबौर की सीमा पर स्थित मंसरपुर में रविवार दोपहर दो बजे बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर अशोक कुमार यादव उर्फ पप्पु यादव (45) को गोली मार दी। गोली उनके पेट के दाहिनी ओर लगी। परिजन ने उसे तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने काफी प्रयास के बाद गोली निकाली। अभहालत हालत खतरे से बाहर बताई है। सबौर थानेदार राजीव कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। हमलावरों को चिन्हित किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार अशोक का घर होलीफैमिली पथ में पड़ता है। घर के दरवाजे पर उसकी किराने की दुकान है। साथ ही वह जमीन की खरीद-बिक्री भी करता है। रविवार दो बजे के करीब पश्चिम की ओर से एक बाइक पर दो बदमाश आए और दुकान में बैठे अशोक से गुटखा की मांग की और इसी दौरान एक ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बाइक से भाग गए।

डीएम और एसएसपी सहित पूरा पुलिस महकमा था सबौर में

रविवार को सबौर में शराब का विनिष्टीकरण किया गया। इस दौरान डीएम प्रणव कुमार, एसएसपी आशीष भारती, उत्पाद एसपी सहित जिले के दर्जन भर से ज्यादा पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे। उसके बाद भी बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। 

chat bot
आपका साथी