पीरपैंती थानाध्यक्ष समेत छह पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा

हादसे के बाद पीड़ित को बचाने के बाजाए पुलिस दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को सुरक्षित निकालने में लगी रही। इस मामले में कोर्ट में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 08:00 AM (IST)
पीरपैंती थानाध्यक्ष समेत छह पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा
पीरपैंती थानाध्यक्ष समेत छह पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा

भागलपुर। पीरपैंती थाना क्षेत्र के कुंजबन्ना गांव निवासी अनूपा देवी ने पीरपैंती थानाध्यक्ष देव कुमार समेत थाने के छह पुलिसकर्मियों के विरुद्ध सोमवार को न्यायालय में हत्या का मुकदमा दायर किया है।

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी महेंद्र प्रसाद सिंह ने मामले की सुनवाई बाद कहलगांव डीएसपी को जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। अनूपा देवी का आरोप है कि उसके बेटे अजीत कुमार को ट्रक ने 12 सितंबर 2018 को साधु मठिया के समीप धक्का मार दिया। उस समय आरोपितों ने जख्मी होकर सड़क पर तड़प रहे उसके बच्चे को अस्पताल ले जाने के बजाय उस ट्रक को कवर देते हुए सुरक्षित सीमा से बाहर करने पर ध्यान दिया। अनूपा देवी का आरोप है कि पीरपैंती पुलिस सड़क से गुजरने वाले मालवाहक ट्रकों से पासिंग में रुपये लेती है। उसके बच्चे को तड़पता छोड़ पुलिस ने ट्रक वाले को बचाने में समय लगा दिया। उसके बेटे की मौत हो गई। अनूपा देवी ने पुलिसकर्मियों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मुकदमे में देव कुमार के अलावा एसआइ विनोद कुमार झा, एसआइ राम नवलीन सिंह, सिपाही अनिल कुमार, विंदेश्वरी मंडल, राजेंद्र मंडल समेत कई अज्ञात सिपाहियों और पुलिस पदाधिकारियों को आरोपित बनाया है।

chat bot
आपका साथी