प्रापर्टी डीलर डब्लू यादव की बरारी में हत्या, मुंगेर का रहने वाला था मृतक

मुंगेर का डब्‍लू यादव भागलपुर में रहकर जमीन की खरीद-बिक्री का कार्य करता था। उसकी हत्‍या सोए अवस्‍था में बरारी में कर दी गई।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 09:04 AM (IST) Updated:Tue, 18 Aug 2020 04:52 PM (IST)
प्रापर्टी डीलर डब्लू यादव की बरारी में हत्या,  मुंगेर का रहने वाला था मृतक
प्रापर्टी डीलर डब्लू यादव की बरारी में हत्या, मुंगेर का रहने वाला था मृतक

भागलपुर, जेएनएन। बरारी थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित आवास पर प्रापर्टी डीलर डब्लू यादव की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी। बदमाशों ने डब्लू को सोए अवस्था में सोमवार की देर रात एक बजे मुंह में पिस्तौल घुसा कर गोली मारी। जिससे उसका जबड़ा उड़ गया। पुलिस के मौका-मुआयना में दो गोली मारने की बात सामने आई है। बरारी पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए नौलखा कोठी भेज दिया है। डब्लू मूल रूप से मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र स्थित छोटी मिर्जापुर जमालपुर रोड का रहने वाला था। 15 सालों से भागलपुर के बरारी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहा था।  प्रापर्टी खरीद-बिक्री और ब्याज पर पैसे लगाने का काम करता था। उसकी हत्या के पीछे पुलिस धंधे की रंजिश समेत अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। पत्नी से हुई पूछताछ के आधार पर बरारी चौकी प्रभारी नवनीश कुमार ने चमरू नामक स्थानीय युवक को उठाया। उससे पूछताछ में कोई खास जानकारी नहीं मिलने पर दो घंटे में मुक्त कर दिया।

सोमवार की रात चली थी शराब पार्टी, शामिल हुए थे कई दागी

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात तीन-चार की संख्या में गंगा पार और मुसहरी टोला क्षेत्र में सक्रिय बदमाशों की शराब पार्टी चल रही थी। डब्लू भी शराब पार्टी में शामिल था। उस इलाके में चोरी-छुपे तैयार होने वाली देसी शराब के लिए छइया गुड़ की आपूर्ति भी डब्लू किया करता था। इसलिए पार्टी में उसकी भी सहभागिता थी। पार्टी बाद सभी अपने-अपने ठिकाने चले गए। अब उसी रात सोए हालत में डब्लू को किसने गोली मारी यह सच्चाई नेपथ्य में है। पुलिस तमाम कारणों का पता लगा रही है। पोस्टमार्टम बाद केस दर्ज करने की प्रक्रिया करने की बात थानाध्यक्ष ने कही है। इधर हत्या की जानकारी पर मुंगेर से डब्लू के काफी संख्या में रिश्तेदार भागलपुर पहुंच गए हैं। सबौर थाना क्षेत्र के चंदेरी मिर्जापुर स्थित उसके ससुराल से भी कई लोग पहुंच गए हैं।

शादी के बाद से वह भागलपुर में ही रहने लगा था

बड़े भाई देवानंद यादव ने बताया कि डब्लू का विवाह सबौर थाना क्षेत्र के चंदेरी मिर्जापुर गांव में हुआ है। करीब 15 साल पूर्व वह धंधे-पानी के लिए भागलपुर आकर रहने लगा था। बरारी में हाउसिंग बोर्ड कालोनी में किराए के मकान में रह रहा था। यहां रहकर पहले किराए पर वाहन चलवाने लगा था। धंधा मंदा पड़ा तो जमीन की खरीद बिक्री, ब्याज पर पैसे लगाने का कारोबार भी करने लगा था। एक किराना दुकान भी घर पर खोल रखी थी। मुंगेर में किसी से किसी तरह की दुश्मनी नहीं थी। यहां का उन्होंने कुछ नहीं बताया। प्रारंभिक पुलिसिया तफ्तीश में कुछ माह पूर्व एक नेता के समर्थन में नीमतला मैदान में किसी के साथ उसकी तनातनी की बात भी सामने आ रही है।

हत्या का तरीका बता रहा वह कितने गुस्से में रहा होगा

सोए हाल में डब्लू को जिस तरीके से मुंह में पिस्तौल घुसा कर गोली मारी गई है। हत्यारे का वह तरीका अपने आप में इशारा कर रहा है कि वह कितने गुस्से में होगा। प्वाइंट ब्लैंक रेंज से मारी गई एक गोली ही अमूमन किसी का काम तमाम करने को काफी होता पर हत्यारे ने दो गोलियां दागी जो उसकी नफरत बयान करता है।

chat bot
आपका साथी