हंसी मजाक में हुआ प्यार, देवर के संग भाभी फरार Bhagalpur News

दोनों ने प्रेमी प्रेमिका के रूप में साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए घर से भागने की योजना बना डाली। महिला दो बच्चों को साथ लिए अपने चचेरे देवर संग फरार हो गई।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Wed, 17 Jul 2019 09:42 AM (IST) Updated:Wed, 17 Jul 2019 09:42 AM (IST)
हंसी मजाक में हुआ प्यार, देवर के संग भाभी फरार Bhagalpur News
हंसी मजाक में हुआ प्यार, देवर के संग भाभी फरार Bhagalpur News
भागलपुर [जेएनएन]। भाभी के साथ देवर का हंसी मजाक कब प्यार मे बदल गया दोनों को पता तक नहीं चला। प्रेम परवान चढ़ा और तीन बच्चों की मां अपने कुंवारे देवर को दिलोजान से चाहने लगी। दोनों ने प्रेमी प्रेमिका के रूप में साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए घर से भागने की योजना बना डाली। अपनी बनाई योजना के अनुसार महिला दो बच्चों को साथ लिए अपने चचेरे देवर संग फरार हो गई। मामला घोघा थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

ससुराल ओलपुरा से दो बच्चों को साथ लिए महिला गोलसड़क स्थित अपने मायका पहुंची और माता पिता के साथ रहने लगी। योजना के अनुसार दो चार दिनों बाद प्रेमी देवर पहुंचा और अचानक उसके संग फरार हो गई मामले को लेकर महिला के पति ने घोघा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

महिला के पति ने बताया कि वह दिल्ली मे रहकर प्राइवेट कंपनी में मजदूरी करता है तथा माता पिता की देखभाल करने के लिए पत्नी को घर पर ही रखा था। परन्तु चचेरे भाई व पत्नी ने मिलकर विश्वासघात किया।

chat bot
आपका साथी