27 जनवरी से रात को खलीफाबाग से स्टेशन तक बंद रहेगा अवागमन, जानिए वजह

खलीफाबाग से स्टेशन चौक तक दोनों ओर दुकानें है। ये शहर का अति व्यस्त बाजार है। रात में दुकान बंद होने के बाद ही बड़े वाहनों से रास्ते में अनलोडिंग का काम होता है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 11:04 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jan 2019 03:10 PM (IST)
27 जनवरी से रात को खलीफाबाग से स्टेशन तक बंद रहेगा अवागमन, जानिए वजह
27 जनवरी से रात को खलीफाबाग से स्टेशन तक बंद रहेगा अवागमन, जानिए वजह

भागलपुर [जेएनएन]। खलीफाबाग से वेरायटी चौक होते हुए स्टेशन तक सड़कों पर 27 जनवरी की रात से सभी तरह के वाहनों का और पैदल अवागमन बंद कर दिया जाएगा। इस रास्ते पर नगर निगम कोटे से मास्टिक सड़क बनाने का काम शुरू किया होगा। 10 दिनों तक सड़क निर्माण कार्य चलेगा। इस दौरान मार्ग में 10.00 बजे रात से लेकर सुबह छह बजे तक किसी तरह की आवाजाही नहीं होगी। इस दौरान टै्रफिक व्यवस्था को लेकर बैठक में मंगलवार को कई निर्णय लिए गए।

संवेदक को दिया गया है 10 दिनों का समय

इसके लिए सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने कोतवाली इंस्पेक्टर केदारनाथ सिंह, टै्रफिक इंस्पेक्टर संजय कुमार झा, संवेदक कीमी आनंद के साथ बैठक की। डीएसपी ने बताया कि सड़क निर्माण शुरू होने के बाद खलीफाबाग और स्टेशन चौक के मुहाने पर अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की जाएगी। इस बीच बाजार में अन्य गलियों के पास भी पुलिस की रात भर तैनाती की जाएगी। ताकि सड़क निर्माण तेजी और बगैर बाधा के पूरी की जा सके। संवेदक को पुलिस की तरफ से 10 दिनों में निर्माण कार्य पूरा करने का समय दिया गया है। ताकि व्यवसायियों को दुकान खोलने और ग्राहकों को खरीददारी करने में परेशानी ना हो।

व्यवसायियों से मांगा गया है सहयोग

खलीफाबाग से स्टेशन चौक तक दोनों ओर दुकानें है। ये शहर का अति व्यस्त बाजार है। रात में दुकान बंद होने के बाद ही बड़े वाहनों से रास्ते में अनलोडिंग का काम होता है। लेकिन सड़क निर्माण शुरू होने पर वाहनों का प्रवेश बंद होने से परेशानी होगी। इसके लिए व्यवसायियों को भी वैकल्पिक रास्ते का उपयोग करने को लेकर पुलिस को बैठक करने को कहा गया है। वहीं पुलिस ने इस निर्माण कार्य में सभी व्यवसायियों से सहयोग की अपील की है। अभी इस मार्ग पर सड़क काफी जर्जर हालत में है।

chat bot
आपका साथी