होली और शब-ए-बारात एक साथ, जमुई में डीजे को किया गया प्रतिबंधित, पुलिस अलर्ट मोड पर रहेगी तैनात

होली और शब-ए-बारात एक साथ है। इसको लेकर बिहार के जमुई जिले में पुलिस पूरी तरह अलर्ट मोड में है। डीजे को बैन कर दिया गया है। जुलूस और होलियारों पर पुलिस की खास नजर रहेगी। सादे लिबास में पुलिसकर्मी तैनात किए जाने की कवायद की जा रही है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Mon, 14 Mar 2022 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 14 Mar 2022 05:10 PM (IST)
होली और शब-ए-बारात एक साथ, जमुई में डीजे को किया गया प्रतिबंधित, पुलिस अलर्ट मोड पर रहेगी तैनात
इस बार होली और शब-ए-बारात एक साथ

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई): होली और शबे बरात के शांतिपूर्वक संपन्न कराने को लेकर चकाई थाना परिसर में थानाध्यक्ष राजीव तिवारी की अध्यक्षता में प्रबुद्ध नागरिकों की बैठक हुई। बैठक में थाना अध्यक्ष ने होली और शबे बरात में पूरी तरह डीजे बजाने पर रोक रहने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में डीजे बजाने की अनुमति नहीं होगी। ऐसा करने पर प्रशासन की ओर से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि पर्व के दौरान दुलमपुर, पकरी दुवरियाटिल्ला, नगरी, कठवारा ,सरन इलाकों में पुलिस की लगातार गश्त रहेगी और वरीय पदाधिकारी और अधिकारी भी इलाके में नजर रखेंगे। बीडीओ दुर्गा शंकर ने सभी लोगों से सौहार्द और शांति के माहौल में होली और शबे बरात मनाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से पूरा सहयोग किया जाएगा । सीओ राकेश रंजन ने कहा कि 16 मार्च से ही होलिका दहन को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा स्थल निरीक्षण किया जाएगा ताकि 17 तारीख को शांतिपूर्वक कार्य संपन्न हो सके। उन्होंने बताया कि 19 मार्च को प्रखंड में होली का त्यौहार मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि होली और सब ए बरात हमें शांति सौहार्द और खुशी का पैगाम देता है। थानाध्यक्ष ने किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की सूचना अभिलंब थाना एवं प्रखंड प्रशासन को देने की अपील की।

इस दौरान लोगों ने एक दूसरे को अभी लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। मु. सिकंदर ने एक से बढ़कर एक शेरो शायरी प्रस्तुत किया। इस अवसर पर राजीव रंजन पांडे, संतु यादव, कृष्ण कुमार गुप्ता, भुनेश्वर पासवान, अमरनाथ चौधरी, प्रहलाद रावत, अमित तिवारी गुल्टू, राजीव रंजन वर्मा, प्रो महेंद्र राय, मु सिकंदर, संतोष वर्मा, मुखिया दिनेश यादव ,शंकर पासवान , राजेश पासवान, मथुरा यादव,  नरसिंह पासवान, संजय साह, ठाकुर यादव, मु. जहांगीर, पप्पू ठाकुर, अभय पासवान, परमानंद राय, धीरेंद्र कुमार धीरज ,अनिल सिंह उपस्थित थे। 

chat bot
आपका साथी