पार्षद पर हमले का विरोध, गिरफ्तारी नहीं तो सफाई कार्य होगा ठप

भागलपुर के वार्ड 48 की पार्षद कुमारी कल्‍पना और उनके प्रतिनिधि की पिछले दिनों जमकर पिटाई हो गई थी। प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग की।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Wed, 29 Apr 2020 04:50 PM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2020 04:50 PM (IST)
पार्षद पर हमले का विरोध, गिरफ्तारी नहीं तो सफाई कार्य होगा ठप
पार्षद पर हमले का विरोध, गिरफ्तारी नहीं तो सफाई कार्य होगा ठप

भागलपुर, जेएनएन। इशाकचक में सोमवार को वार्ड 48 की पार्षद कल्पना कुमारी व उनके प्रतिनिधि पर हमले को लेकर पार्षदों ने रोष व्यक्त किया। पार्षदों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। कार्रवाई नहीं होने पर वार्डों में सफाई कार्य ठप करने का प्रशासन को अल्टीमेटम दिया।

मंगलवार को डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने पार्षद कल्पना के घर जाकर घटनाक्रम की जानकारी ली। मेयर सीमा साहा ने फोन से हालचाल जानने के बाद जिला प्रशासन से आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की। वहीं, पूर्व डिपटी मेयर प्रीति शेखर ने कहा कि जनप्रतिनिधि व सफाई कर्मचारी पर हमला शर्मनाक है। पार्षद संजय सिन्हा ने कहा कि लॉकडाउन में सफाई कर्मचारी व पार्षद लोगों की सेवा में लगे हुए है। सेवा करने वालों पर इस तरह अगर जानलेवा हमला होगा तो सेवा प्रभावित होगी। पार्षद प्रीति देवी व उमर चांद ने कहा, अगर गिरफ्तारी नहीं होगी तो सभी वार्डों में सफाई कार्य प्रभावित करेंगे।

पार्षद गोविंद बनर्जी ने कहा कि इसको लेकर मेयर को एसएसपी से बात कर सख्त कार्रवाई की मांग करें। इसके पहले पार्षद प्रतिनिधि संजय कुमार तांती और वार्ड 25 के सफाई कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की गई है। पार्षद खुशबू पर हमला हो चुका है। नगर निगम दैनिक सफाई मजदूर संघ के अध्यक्ष लड्डू हरी ने भी मारपीट की घटना की निंदा करते हुए शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। कहा, कार्रवाई नहीं हुई तो सफाई कार्यों को ठप करने को बाध्य होंगे।

chat bot
आपका साथी